श्रीलंका के स्टार खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन का मानना है, कि बांग्लादेश के खिलाफ 10 जून से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में भारत को अपने दोनों स्पिनर आर.अश्विन और हरभजन दोनों का उपयोग करना चाहिए.

मुरली ने कहा:

“अश्विन लगातार अच्छा क्रिकेट खेल रहे है, और अब हरभजन की भी 2 साल बाद टीम में वापसी हुयी है, वो भी टीम में बने रहने के लिए अच्छा करने की कोशिश करेंगे, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों को अंतिम एकादश में शामिल करने से कोई परेशानी नहीं होगी.”

उन्होंने आगे कहा, की-

“हरभजन ने आईपीएल और दुसरे अन्य टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की है, उन्होंने 400 विकेट लेकर अपने आप को एक अच्छा गेंदबाज साबित किया है.”

जादवपुर विश्वविद्यालय में एक समारोह के दौरान ये सब बाते करते हुए मुरली ने अपना और कुमार धर्मसेना का उदाहरण देते हुए कहा अगर आप के पास दो अच्छे स्पिनर गेंदबाज है, तो आप बिना किसी परेशानी के दोनों को अंतिम एकादश में जगह दे सकते है.

मुरली ने सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली को सलाहकार पैनल में शामिल किये जाने के बीसीसीआई के फैसले का स्वागत किया है, साथ ही उन्होंने भारत के उभरते स्पिनर गेंदबाज अक्षर पटेल की भी सराहना की.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...

    WWE के अपने ही रेस्लर्स बन रहे हैं कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत, जाने...

    WWE के मौजूदा रोस्टर में कई रेस्लर हैं जिनकी वजह से कंपनी को अपने टाइम टेबल में बड़े बदलाव करने पड़ते हैं ताकि सभी...

    प्रीमियर लीग : सिटी ने न्यूकासल को 3-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 21 जनवरी; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौर में खेले गए एक मैच में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल क्लब को 3-1 से मात दी।...