पहली बार करियर में आईपीएल खेल रहे सनराइजर्स हैदराबाद के कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने उम्मीद जताई है कि भारतीय हालात में वह वर्ल्ड कप का शानदार परफॉरमेंस से उसका नाम कायम रख सकेंगे . बोल्ट ने न्यूजीलैंड के लिए वर्ल्ड कप में 22 विकेट लिए थे. उन्हें हैदराबाद ने तीन करोड़ अस्सी लाख रुपये में खरीदा जबकि उनका बेस प्राइस पचास लाख रुपये था.

बोल्ट के अनुसार ,

“उन्होंने भारत में कुछ मैच ही खेले हैं और यहां के विकेट उन्हें धीमे लगते हैं. मैच तो  सारे रात को होंगे और हवा में काफी नमी भी रहेगी जिससे लगता है की गेंद स्विंग लेगी और मुझे कामयाबी आराम से मिल सकेगी.”

उन्होंने कहा कि-

“अनुभवी डेल स्टेन के साथ ही भारतीय तेज गेंदबाजों प्रवीण कुमार और ईशांत शर्मा ,भुवनेश्वर कुमार, के साथ ड्रेसिंग रूम बांटने में उन्हें ख़ुशी मिलती है.”

उन्होंने कहा,

“मैं इसके लिए काफी बेकरार हूं. सिर्फ स्टेन के साथ ही नहीं बल्कि कई शानदार खिलाडीयो के साथ भी ड्रेसिंग रूम बांटने का मौका मिलेगा.स्टेन एक बेहतरीन गेंदबाज है और उम्मीद है कि मैं उनसे बहूत कुछ सीख सकूंगा.”

विश्व वर्ल्ड कप 2015 के फाइनल में न्यूजीलैंड को ऑस्ट्रेलिया ने हराया

उन्होंने कहा,

“यह पहले अनुभव से काफी अलग अनुभव होगा. अभी हाल के ही पिछले महीने हमने उनके खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल खेला और अब वह मेरा कप्तान भी है. तो सोचिये ये सच में ही एक बहुत अनूठा अनुभव होगा .”

2016 अगले साल भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर आईपीएल के इस सेशन की अहमियत के बारे में पूछने पर बोल्ट ने जवाब दिया कि इससे हालात के हिसाब से खुद को ढालने में काफी मदद मिलेगी. और उसे भी ज्यादा फायदा भारतीय पिचों पर ज्यादा खेलने पर मिलेगा और इसलिए निश्चित तौर पर इससे टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में मदद मिलेगी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़: तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, टीम का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज अफ्रीका ने कब्ज़ा कर लिया है.साउथ अफ्रीका ने फ्रीडम सीरीज पर 2-0...

    SHOCKING: कभी हुआ करता था WWE का सबसे स्ट्रोंगेस्ट मैन, रिटायरमेंट के बाद अब...

    WWE अपने रेस्लरो को रिटायरमेंट के बाद जरूरी नहीं है कि उन्हें जाने दे, कई बार उनके कंपनी में ही नये रोल के रूप...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...