बुरी खबर:मैच के बीच 'ब्रेन स्ट्रोक' को दौड़ा और खिलाड़ी अस्पताल में - Sportzwiki
क्रिकेट

बुरी खबर:मैच के बीच ‘ब्रेन स्ट्रोक’ को दौड़ा और खिलाड़ी अस्पताल में

  • क्रिकेट के मैदान से क्रिकेट प्रसंशको के लिए एक दुखद खबर आई है. प्रोविनशियल वनडे चैलेंज मैच के दौरान रविवार को नामीबिया के बल्लेबाज़ रेयमंड वेन स्कूर फील्ड पर चक्कर खाकर गिरने के कारण कोमा में चले गए हैं. खुद नामीबिया क्रिकेट के ऑफीशियल्स ने ये कन्फर्म करते हुए कहा कि रेयमंड को ब्रेन स्ट्रोक होने के कारण वो आईसीयू में भर्ती हैं.

    फ्री स्टेट के खिलाफ मैच के दौरान 25 वर्षीय बल्लेबाज़ रेयमंड 35वें ओवर में बल्लेबाज़ी करने आए. जिसके बाद वो अगली 16 गेंदों तक 15 रन बनाकर बल्लेबाज़ कर रहे थे. 43वें ओवर की समाप्ती पर रेयमंड ने सिरदर्द की शिकायत करते हुए मैदान पर पानी लाने के लिए कहा. पानी की 1-2 घूट लेने के तुरंत बाद रेयमंड बेसुध होकर गिरने लगा. तभी मैदान पर उनके साथी खिलाड़ी निकोल्स ने उन्हें संभालने की कोशिश की.

    खबरों के मुताबिक तुरंत वान्ड्रर्स क्रिकेट मैदान पर एंबुलेंस बुलाई गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि मैच इसके बाद भी जारी रहा और अगले 15 गेंदों में ही नामीबिया ने ये मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया.

     

    डॉर्क्टर्स के मुताबिक रेयमंड के जीवन के अगले 48 घंटे बेहद अहम बताए जा रहे हैं.

     

    नामीबिया के बल्लेबाज़ रेयमंड वेन स्कूर ने  92 फर्स्ट-क्लास मैचों में 27 के औसत से 4303 रन बनाए हैं. जिसमें उन्होनें 5 शतक और 20 अर्धशतक जमाए हैं.

     

    वहीं लिस्ट ए क्रिकेट में भी रेयमंड ने अच्छा अनुभव रखा है. रेयमंड ने यहां खेले 103 मुकाबलों में 29 के औसत से 2618 रन बनाए हैं. जिसमें 18 अर्धशतक शामिल हैं.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top