भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान “मोहम्मद अजहरुद्दीन” अपने दौर में बेहद विवादस्पद क्रिकेटरों में से एक रहे . उन्ही की ज़िन्दगी पर आधारित अब एक फिल्म बन रही है “अज़हर”, जिसमे “इमरान हाश्मी” मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर लोगो में काफी उत्साह पैदा कर रहे है जी कि ये जानना चाहते हैं कि आखिर अज़हर की ज़िन्दगी में हुआ क्या था!… ट्रेलर आने के बाद फिल्म में मुख्य किरदारों को लेकर चर्चाएं शुरू हो गयी थी . पहले ये कयास लगाये जा रहे थे कि फिल्म में प्राची देसाई खिलाडी की पहली पत्नी का किरदार निभाएगी जबकि अज़हरुद्दीन की दूसरी बीवी का किरदार जैकलिन फर्नांडिस को दिया गया था.

हालाँकि ये सभी अटकलें झूठी साबित हुई और अब ताज़ा ख़बरों के मुताबिक ‘नर्गिस फाखरी’ अज़हरुद्दीन की दूसरी बीवी संगीता बिजलानी का किरदार निभाएंगी . अज़हरुद्दीन ने अपनी पहली पत्नी नौरीन से तलाक के बाद संगीता से शादी की थी.लेकिन ये रिश्ता भी सफल नहीं रहा और 2010 में वे अलग हो गए.

इसके बाद अज़हरुद्दीन का नाम बैडमिंटन खिलाडी ज्वाला गुट्टा से जुड़ा लेकिन इन दोनों ने इस खबर को गलत बताया था.

वहीँ इस फिल्म में ज्वाला गुट्टा की भूमिका अदा करेंगी ‘बदलापुर’ की अभिनेत्री रही ‘हुमा कुरैशी’. जबकि रवि शास्त्री का रोल अदा करते दिखेंगे बिग बॉस के विजेता रहे गौतम गुलाटी. फिल्म में अज़हर की निजी ज़िन्दगी और मैच फिक्सिंग काण्ड को दर्शाया गया है.

रजत अरोरा द्वारा लिखी पटकथा और टोनी डिसूज़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले वर्ष मई में परदे पर आएगी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुए मैच का रिजल्ट,...

    यह मैच मिज़ और जैसन जॉर्डन के बीच हुआ था. इस मैच पर सभी की निगाहें जैसन जॉर्डन पर लगी हुई थी क्योंकि वे...

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा नो मर्सी के किक ऑफ़ मैच का रिजल्ट,...

    नो मर्सी का यह किक ऑफ मैच था जिसमे अपोलो और एलियस एक दुसरे का सामना कर रहे थे, इस मैच में फैन्स को...

    NEWS: 3-0 से सीरीज जीतते ही भारतीय चयनकर्ताओ ने बाकी बचे 2 मैचो से...

    मौजूदा समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं और रविवार, 24 सितम्बर को इस पेटीएम...

    प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीती थलाइवाज की टीम

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी...

    प्रो कबड्डी: लगातार घर में तीसरा मैच हारी दिल्ली

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़...