दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मॉर्नी मॉर्कल का भारत के खिलाफ सीरीज के चौथे वनडे में खेलने पर संदेह हैं। मॉर्कल को राजकोट वनडे में गेंदबाजी करते हुए पैर में तकलीफ की शिकायत हुई थी। हालांकि वो चोट के बावजूद आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करते रहे और 4 विकेट चटकाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

31 साल के मॉर्कल के पैर में तकलीफ उनके छठे ओवर की चौथी गेंद फेंकते वक्त हुई थी, लेकिन वो गेंदबाजी करते रहे। मॉर्कल ने कहा कि वो चोट को लेकर परेशान जरूर है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि टीम के बेहतरीन डॉक्टर उन्हें चेन्नई वनडे से पहले फिट कर देंगे। राजकोट वनडे जीतकर मेहमान टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली।

इस जीत में मॉर्कल का अहम रोल रहा। मॉर्कल ने 39 रन देकर चार अहम विकेट लिए। जीत के बाद कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा कि मॉर्कल ने पैर की चोट के बारे में बताया, लेकिन मेरे पास उनसे गेंदबाजी करवाने के अलावा कोई चारा नहीं था। मॉर्कल ने चोट के बावजूद अच्छी गेंदबाजी की।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का चौथा वनडे 22 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा। माना जा रहा है चेन्नई की गरमी की वजह से मॉर्कल के पैर की दर्द बढ़ सकती है। ऐसे में अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट उन्हें आराम देने पर विचार कर सकता है। मॉर्कल ने अपने अब तक 103 वनडे मैच खेलकर 176 विकेट लिए हैं।

  • SHARE

    Related Articles

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े रविवार, 24 सितम्बर की खेल से जुड़ी...

    खेल के मैदान से जुड़ी हर एक बड़ी खबर आपने मिस कर दी हैं, तो घबराइए मत. इस लेख के माध्यम से हम आपके...

    VIDEO: जब ब्रोक लेसनर से हार जाने के बाद रोने लगे थे रोमन रेन्स,...

    WWE हमेशा से ही अपने रेसलमेनिया मैचिस को बड़े बनाने के लिए जानी जाती रही है और फैन्स भी कई यादगार मैचो के गवाह...

    RECORDS: भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शतक लगाकर फिंच ने हासिल...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पेटीएम वनडे सीरीज की पांच मैचों की श्रंखला का तीसरा वनडे मैच आज 24 सितम्बर रविवार को इंदौर...

    TOP 5: आने वाली दिनों में WWE बना सकती ये अनोखे रिकार्ड्स जिनकी फैन्स...

    WWE और रिकार्ड्स एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और आये दिन रेस्लर्स कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाते रहते हैं. आज हम आपको...

    ये है वर्तमान समय के 5 सर्वश्रेष्ठ फिल्डर जिन्होंने पकड़े है कई हैरतअंगेज कैच,...

    क्रिकेट का हर एक फैन बल्लेबाजों द्वारा लगाये गए धुंआधार चौके-छक्कों को देखकर जितना आनंद उठाता है शायद उससे ज्यादा खुशी तब होता है...