न्यूज़ीलैंड के पूर्व क्रिकेटर मार्टिन क्रो का मानना है, कि विश्वकप से पहले न्यूज़ीलैंड के व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल को देखकर ऐसा लगता है, कि खिलाडी जल्दी थक जायेंगे और टीम विश्वकप से बाहर हो जाएगी.

मार्टिन ने एक लोकप्रिय वेबसाइट के कालम से अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, कि 4 सालो में एक बार होने वाली विश्व चम्पियन ट्राफी जिसे विश्वकप के रूप में भी जाना जाता है, न्यूज़ीलैंड के खिलाडी इसे जीत कर न्यूज़ीलैंड क्रिकेट इतिहास में एक रिकार्ड दर्ज कराना चाहेंगे, लेकिन विश्वकप के पहले उनका व्यस्त मैच शेड्यूल इसमें बाधा उत्पन्न कर सकता है.

मार्टिन क्रो ने अपने कालम में लिखा है, कि-

“11 वाँ विश्वकप जो 14 फरवरी से न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाला है, उसके पहले न्यूज़ीलैंड टीम को 8 मैच और खेलने पड़ेंगे, न्यूज़ीलैंड अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 14 फरवरी को खेलेगा, जिसके साथ विश्वकप 15 की शुरुआत होगी, विश्वकप जितने के लिए न्यूज़ीलैंड को 17 मैच जितने होंगे, जो काफी थकाऊ हो जायेगा, यह काफी चिंता का विषय है.”

न्यूज़ीलैंड 15 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ 7 वनडे सीरीज का दूसरा मैच हैमिल्टन में खेलने वाली है, इसके बाद न्यूज़ीलैंड को 2 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलने है, फिर 14 फरवरी को न्यूज़ीलैंड का मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ विश्वकप के पहले मैच में होगा.

न्यूजीलैंड की टीम पहले से ही चोट से जूझ रही है, न्यूज़ीलैंड के स्टाईलिश और विश्वकप के लिए मुख्य बल्लेबाज केन विल्सन पहले से ही कंधे की चोट से पीड़ित है, तो तेज गेंदबाज केली मिल्स मांसपेसियों की खिचाव से चोटिल हो गये है, ऐसे में विश्वकप से पहले न्यूज़ीलैंड का व्यस्त शेड्यूल निश्चित रूप से उनके लिए एक परेशानी का कारण बन सकती है.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    किसने क्या कहा: भारतीय टीम के तेज गेंदबाजो की मोहम्मद कैफ से लेकर वीरेंद्र...

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा हो गया हैं. इस मैच के बाद श्रीलंका के खेमे में जरुर राहत की साँस...

    वीडियो: डिकवेला की इस हरकत पर भड़क उठी टीम इंडिया..आग बबूला हुए मोहम्मद शमी...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट बेहद रोमांचक मोड़ पर जा कर ड्रा समाप्त हुआ. एक समय बैकफुट पर...

    वीडियो- विराट कोहली की लापरवाही से मैच के दौरान घटी ये अजीब घटना,...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का कोलकाता में खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच रोचक मोड़ पर पहुंच गया।...

    कोलकाता टेस्ट : जीत के करीब पहुंचकर भी दूर रह गया भारत

    कोलकाता, 20 नवंबर; भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीमों के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच सोमवार को बेनतीजा समाप्त हुआ।...

    पूर्व विंबलडन चैम्पियन जाना नोवोत्ना का निधन

    प्राग, 20 नवंबर; पूर्व विंबलडन चैम्पियन जाना नोवोत्ना का सोमवार को चेक गणराज्य स्थित उनके घर में निधन हो गया। लंबे समय से कैंसर के...