स्पिनर सुनील की बात को पूरी तरह से सही मानते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि इस रहस्यमयी गेंदबाज का कोई स्थानान्तरण नहीं हो सकता । आईपीएल का आठवां सेशन शुरू होने से दो दिन पहले ही नारायण के गेंदबाजी एक्शनको क्लीन चिट मिली है ।

गंभीर ने कहा ,

“नारायण केकेआर का महतवपूर्ण खिलाडी है और हमेशा रहेगा । यदि वह मैच में सीधी गेंद भी डालता है तो भी हमारे लिये काफी फायदेमंद साबित होगा । हमें उस पर पूरा भरोसा है । हमने उसके जगह पर किसी को लेने के बारेमें कभी नहीं सोचा ।”

उन्होंने कहा ,

“उसकी जगह तो कभी कोई ले ही नहीं सकता । मैं हमेशा कहता आया हूं और आगे भी यही बात दोहराता रहूँगा की कि अगर वह सपाट गेंद भी फेंकेगा तो भी उपयोगी होगा ।पिछले तीन साल में विरोधी टीमों पर उसने यही डर बना रखा है ।”

गंभीर के अनुसार उन्हें हमेशा से पूरा विशवास था कि नारायण जरुर मैदान में वापसी करेगा ।

उन्होंने कहा ,

“उसे खुद भी अपने वापसी पर काफी भरोसा था। मैं उसके लिये बेहद खुश हूं । इतने कम समय में एक्शन में सुधार के लिये वह सच में बधाई का पात्र है ।”

उन्होंने कहा ,

“वे कभी बैकअप में खेलने के लिये नहीं थे।हम चाहते हैं कि वह अलग अलग स्पिनर टीम में भाग ले क्योंकि भारत में ज्यादातर विकेट स्पिनरों के मददगार है ।हम नहीं चाहते कि लोग हमारे बारे में कुछ गलत बात करें बल्कि हम भारतीय क्रिकेट की भलाई के लिये कुछ अलग और खास करके दिखाना चाहते हैं ।”

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ये है वो कारण जिसकी वजह से विराट कोहली ने सुरेश रैना से साउथ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहनसबर्ग में खेले गये पहले टी20 मैच में उस समय सभी हैरान रह गये जब भारतीय टीम के...

    STATS: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में ही हुई रिकॉर्ड की बारिश,...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहाँ आज एक बार फिर से साउथ अफ्रीका को हार...

    जाने भुवनेश्वर कुमार द्वारा फेंकी जाने वाली नकल बॉल क्या होती है और सबसे...

    भारतीय टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी चलते भुवनेश्वर कुमार ने जीत दिला दी है. भुवनेश्वर कुमार ने पहले टी20 मैच में आज रविवार को...

    भारतीय टीम में विराट कोहली की भरपाई करने को तैयार है यह 18 वर्षीय...

    भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम में आजकर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो हैं शुभमन गिल। पंजाब के शुभमन गिल ने...

    साउथ अफ्रीकन कप्तान जेपी डुमिनी ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया पहले...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला टी20 मैच आज रविवार को जोहनसबर्ग के वांडर्स स्टेडियम...