मौजूदा ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान जार्ज बेली भारत के त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में न पहुंच पाने से बिलकुल भी आश्चर्यचकित नहीं है, उन्होंने कहा उन्हें (भारत को) वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने से पहले टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देने की जरूरत है.

भारत त्रिकोणीय सीरीज का कोई भी मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से जितने में नाकामयाब रहा, और पिछले दिनों खेले गये अनाधकृत सेमीफाइनल मैच में इयान मोर्गन की टीम से 3 विकेट से हार कर त्रिकोणीय सीरीज से बाहर हो गया, हालांकि बेली के अनुसार विश्वकप से पहले भारत को हार नहीं माननी चाहिए.

बेली ने कहा भारत को वनडे मैच से पहले टेस्ट सीरीज पर ध्यान देने की जरूरत है.

बेली ने कहा भारत के पास अभी भी विश्वकप के पहले ऑस्ट्रेलिया में 2 हफ्ते बाकी है, और उसे पूरी तरह से अपने तैयारियों पर ध्यान देना चाहिए, त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल मैच आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच है, हालांकि बेली का मानना है, कि मैच का परिणाम कुछ भी हो, यह सिर्फ टीम के चयन और प्रदर्शन पर निर्भर करता है. हालांकि सबसे जरूरी बात यह है, कि हम 14 फरवरी से शुरू हो रहे विश्वकप में अपने चिर-प्रतिद्वंदी से कैसे पेश आते है, यह ज्यादा मायने रखता है.

उन्होंने कहा:

“मेलबर्न की अपेक्षा यहाँ स्थिति बिलकुल ही अलग है,

बेली ने कल कहा था:

“निश्चित रूप से हम कोई भी मैच जितने के लिए ही खेलते है, होबार्ट जित के साथ यह हमारा लगातार 13 वीं जीत होगी, हालांकि इंग्लैंड को हल्के में नहीं लिया जा सकता, वो बहुत ही खतरनाक टीम है, और पूरी तरह से हर फिल्ड में अनुभवी खिलाडियों से सजी हुई है, उनके पास अच्छी तेज गेंदबाजी अटैक के साथ सधी हुई बल्लेबाजी क्रम है.”

 

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...