भारत का त्रिकोणीय सीरीज से बाहर होना कोई आश्चर्य की बात नहीं: जार्ज बेली - Sportzwiki
क्रिकेट

भारत का त्रिकोणीय सीरीज से बाहर होना कोई आश्चर्य की बात नहीं: जार्ज बेली

  • मौजूदा ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान जार्ज बेली भारत के त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में न पहुंच पाने से बिलकुल भी आश्चर्यचकित नहीं है, उन्होंने कहा उन्हें (भारत को) वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने से पहले टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देने की जरूरत है.

    भारत त्रिकोणीय सीरीज का कोई भी मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से जितने में नाकामयाब रहा, और पिछले दिनों खेले गये अनाधकृत सेमीफाइनल मैच में इयान मोर्गन की टीम से 3 विकेट से हार कर त्रिकोणीय सीरीज से बाहर हो गया, हालांकि बेली के अनुसार विश्वकप से पहले भारत को हार नहीं माननी चाहिए.

    बेली ने कहा भारत को वनडे मैच से पहले टेस्ट सीरीज पर ध्यान देने की जरूरत है.

    बेली ने कहा भारत के पास अभी भी विश्वकप के पहले ऑस्ट्रेलिया में 2 हफ्ते बाकी है, और उसे पूरी तरह से अपने तैयारियों पर ध्यान देना चाहिए, त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल मैच आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच है, हालांकि बेली का मानना है, कि मैच का परिणाम कुछ भी हो, यह सिर्फ टीम के चयन और प्रदर्शन पर निर्भर करता है. हालांकि सबसे जरूरी बात यह है, कि हम 14 फरवरी से शुरू हो रहे विश्वकप में अपने चिर-प्रतिद्वंदी से कैसे पेश आते है, यह ज्यादा मायने रखता है.

    उन्होंने कहा:

    “मेलबर्न की अपेक्षा यहाँ स्थिति बिलकुल ही अलग है,

    बेली ने कल कहा था:

    “निश्चित रूप से हम कोई भी मैच जितने के लिए ही खेलते है, होबार्ट जित के साथ यह हमारा लगातार 13 वीं जीत होगी, हालांकि इंग्लैंड को हल्के में नहीं लिया जा सकता, वो बहुत ही खतरनाक टीम है, और पूरी तरह से हर फिल्ड में अनुभवी खिलाडियों से सजी हुई है, उनके पास अच्छी तेज गेंदबाजी अटैक के साथ सधी हुई बल्लेबाजी क्रम है.”

     

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top