सिडनी में सेमीफाइनल से पहले कंगारूओं ने अपना वार कर दिखाया और साथ साथ में ये धमकी दे रहे है की  बाउंसर के साथ होगी गालियों की बौछार। होने वाले सेमीफाइनल में जब खिलाडी शिखर और खिलाडी विराट के शॉट परतालियां बजेंगी तो मैदान पर मौजूद कंगारू खिलाड़ी उन्हें तालियाँ तो नहीं पर हाँ गालियां जरुर देंगे।

ये बात सामने आई है की  टीम इंडिया के विजय रथ से डर चुके  कंगारूओं ने गालियों  को अपना हथियार बना लिया है  , लेकिन टीम इंडिया इन सब का जवाब अपने शानदार प्रदर्शन के साथ देगी  सेमीफाइनल में इस बार सिर्फ क्रिकेट नहीं खेली जाएगी साथ में गाली गेम भी खेली जा सकती है ।

कल के दिन  यानि वीरवार को भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनलआमना सामना है। उससे पहले कंगारू टीम में धोनी के धुरंधरों चुनौती दी है किइस बार तुम सब के लिए एक तोफहा भी है और वो ये की मैदान पर सिर्फ क्रिकेट का गेम नहीं होगा बल्कि गाली गेम भी चलेगा।

ऑस्ट्रेलिया के एक टीवी चैनल को दिएइंटरव्यू में जॉनसन ने खुली धमकी दी है।बात असल में बहूत  पहले की है की पिछली ट्राई सीरीज में रोहित शर्मा कोअंग्रेजी बोलने के लिए ताना मारने पर वॉर्नर पर चार्ज लगा था,  और शायद इसलिए उसके बाद से इसवर्ल्डकप में वॉर्नर अच्छा बर्ताव कर रहे हैं।

क्वार्टरफाइनल मैचमें ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए शेन वॉटसन और वहाब रियाज के जमकर बहस  हुई थी। बाद में दोनों खिलाड़ियों परचार्ज  भी लगाया गया था। स्लेजिंग करना विरोधी टीम को उकसाना ऑस्ट्रेलियाई टीम की पुरानी तरीके है ताकि विरोधी टीम वो गुस्से  में आकर कोई गलती करे और अपना विकेट गंवा दें।

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ASHES: तमाम अटकलों के बीच मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने घोषित की अपनी प्लेयिंग...

    विश्व क्रिकेट की सबसे रोमांचक श्रृंखला ASHES की शुरुआत कल गुरुवार {23 नवम्बर} से होने जा रही हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला...

    PHOTOS: ये है मौजूदा भारतीय टीम के वो 5 खिलाड़ी जो लोगो के सामने...

    भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अब अपने खेल को बरकरार रखने के साथ ही अपनी फिटनेस पर भी जमकर काम कर रहे हैं। और...

    PHOTOS: भुवनेश्वर कुमार की शादी की रस्में हुई शुरू, घर के अंदर से तस्वीरे...

    भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में अगर किसी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया था. तो वह निश्चित रूप से...

    सावधान: NXT की इस खूबसूरत डीवा की तस्वीरे देखने के पहले बंद कर लीजिये...

    WWE के किसी भी ब्रांड के रोस्टर में आने से पहले रेस्लरो को NXT में अच्छा परफॉर्म करना पड़ता है, इसी के बाद उन्हें...

    डिकवेला ने बताया मैदान पर शमी और कोहली के साथ किस बात पर हुई...

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकत्ता में खेला गया था. ये मैच ड्रा रहा था. लेकिन इस मैच के आखिरी दिन...