दिल्ली को लगा दूसरा झटका मिथुन मनहास ने भी दिल्ली को कहा बाय बाय - Sportzwiki
क्रिकेट

दिल्ली को लगा दूसरा झटका मिथुन मनहास ने भी दिल्ली को कहा बाय बाय

  • वीरेंद्र सहवाग के बाद दिल्ली के एक और खिलाड़ी ने दिल्ली को बाय-बाय कहने का फ़ैसला कर लिया है। दिल्ली के स्टार खिलाड़ी मिथुन मनहास ने दिल्ली के साथ 17 सीज़न खेला है। ख़बरों के मुताबिक मिथुन ने डीडीसीए से एनओसी मांगा है।

    न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए मिथुन ने कहा कि उन्होंने अगले रणजी सीज़न दूसरे राज्य से खेलने का फ़ैसला किया है। हालांकि मिथुन ने ये साफ़ नहीं किया कि वो किस राज्य से खेलेंगे लेकिन माना जा रहा है कि उनके पास कई राज्यों के खेलने के ऑफ़र हैं।

    मिथुन मनहास ने कई सीज़न दिल्ली के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। दिल्ली के लिए खेलते हुए 147 फ़र्स्ट क्लास मैच में 45.81 की औसत से मिथुन ने 9071 रन बनाए हैं, जिसमें 25 शतक शामिल हैं। रणजी के 2007-08 सीज़न में दिल्ली की टीम चैंपियन बनी तो इसमें मिथुन का ख़ास रोल रहा। मिथुन ने इस सीज़न 921 रन बनाए थे।

    इसके अलावा मिथुन की कप्तानी में 2006-07 में नॉर्थ ज़ोन ने दिलीप ट्रॉफ़ी जीता है। दिल्ली के अलावा 35 साल के मिथुन इंडिया ए, इंडिया ग्रीन के लिए एनकेपी साल्वे ट्रॉफ़ी में खेल चुके हैं।

    डीडीसीए से जुड़े भारत के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने कहा कि सहवाग और मनहास ने एनओसी मांगा है और उन्हें डीडीसीए से एनओसी ज़रूर मिलेगी क्योंकि संघ को किसी खिलाड़ी के दूसरे राज्य से खेलने से परहेज़ नहीं है।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top