अंतिम वनडे में बाकी के बल्लेबाजों को मिलेगा बल्लेबाजी का मौका:महेंद्र सिंह धोनी - Sportzwiki
इंटरव्यूज

अंतिम वनडे में बाकी के बल्लेबाजों को मिलेगा बल्लेबाजी का मौका:महेंद्र सिंह धोनी

  • आज भारत ने हर फिल्ड में कमाल का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों की वनडे सीरिज के दुसरे मैच के साथ सीरिज भी जीत लिया, और अब हम आशा करते हैं कि, आखिरी वनडे मैच में जिंम्बाब्वे अच्छा प्रदर्शन करके भारत को टक्कर देगी. भारत ने आज एक बार फिर से कमाल का प्रदर्शन किया, और पूरे मैच में अपना जलवा दिखाया. भारत ने इस जीत के साथ सीरीज जीत ली हैं. आइये अब हम देखते हैं इस मैच के बाद कप्तानों ने क्या कहा.

    महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि, “आज काफी ठंड थी, और आज मौसम भी ठंडा था. जब धुप खिली तब अच्छा लगा, वरना मौसम काफी ठंडा था. गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, और वे शाबासी के हकदार हैं. ये विकेट पिछले मैच से काफी अच्छा था, और गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रहीं थी. जैसे शॉट बल्लेबाज लगा रहे थे, उससे ये साफ पता चलता था कि, ये पिच अच्छी थी. जिंम्बाब्वे एक बड़ी साझेदारी कर रहा था, और गेंद टर्न भी नहीं हो रहीं थी, लेकिन चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए विकेट निकाले. मुझे भले ही बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन गेंदबाजों ने कमाल किया. हमने आज फिर एक आसान मैच जीता, और अब अगले मैच के लिए किसे मौका दे, इसकी हम चर्चा करेंगे. अब सिर्फ एक मैच बचा हैं, और हमारे सिर्फ तीन बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने का मौका मिला, और दुसरे बल्लेबाजों को मौका नहीं मिला हैं. और अगले मैच में उनको मौका देंगे.”

    ग्रैम क्रेमर ने कहा कि, “टॉस हारना एक बड़ी वजह रहीं. लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी से बल्लेबाजी नहीं किया. सिबांडा और रजा के बीच अच्छी साझेदारी हो रहीं थी, लेकिन उसके बाद हमने काफी तेजी से विकेट गवांये. भारत को दबाव में लाने के लिए हमे 240 रन तो बनाने हैं चाहिए थे. और विल्यम्स का चोटिल होना भी हमें महंगा पड़ा. ड्रेसिंग रुम में सभी निराश थे, लेकिन हम अब आखिरी वनडे और टी ट्वेंटी सीरीज में अच्छा करने की कोशिश करेंगे.”

    मैन अॉफ द मैच बने चहल ने कहा कि, “मैनें मेरी गेंदबाजी काफी मजे से किया, और ये पिच मुझे अच्छी मदद दे रहीं थी, और मैनें धीमी गेंदबाजी किया. बल्लेबाज बड़े शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन उसका मुझे फायदा हुआ.”

    sw

    Most Popular

    Top