कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कल उमेश यादव के प्रदर्शनकी जमकर तारीफ करी है। उमेश यादव ने कल केकेआर की सनराइज़र्स हैदराबाद पर 35 रनों की जीत में दो एहम विकेट्स लिए।

कल की जीत के बाद केकेआर लीग टेबल में तीसरे नंबर पर पहुँच गई है, उत्साहित गंभीर ने अपने बल्लेबाजों के 167 रन बनाने की भी तारीफ करी। इसकेजवाब में हैदराबाद मात्र 132 रनों पर ही सिमट गई।

गंभीर ने कहा,”यह काफी अच्छा प्रयास था। इस विकेट पर 165 रन बनाना काफीअच्छा स्कोर था। इसके अलावा हम चाहते थे की कोई हमारे स्कोर को 180 तक लेजाता। मैं बल्लेबाजों से काफी खुश हूँ।

“हमारे पास आंद्रे रसल जैसा एक खिलाड़ी है, जो 190 के स्कोर को बना सकता है।”

ब्रैड हॉग के बारे में बात करते हुए गंभीर ने कहा,”ये काफी फ्लैट विकेटथा, हाँ बस हॉग के लिए नहीं। और फिर उमेश ने शुरुआत में दो विकेट्स लेकेमैच का रुख हमारी तरफ किया।”

यादव ने पहले ओवर में भी हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और फिर नमन ओझा का विकेट लिया। और पहले ओवर में हैदराबाद का स्कोर 6/2 था।

जब उनसे जोहन बोथा के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा,”हम सोच रहे थेकी टेन डेशकाटाह हमारे लिए थोड़े ओवर्स करा लेंगे, और हम ये भी सोच रहे थेकी उनके रहने से बैटिंग अंत तक रहेगी। जोहन बोथा का अंत में के ओवर्स मेंअनुभव भी हमारे काम आया।

“पीयूष ने भी काफी अच्छी बॉलिंग करी। कुल मिलाकर हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।”

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया ऑस्ट्रेलिया को उसकी गलती, बताया क्यों करना पड़...

    यदि किसी चीज में विविधताएं होती हैं तो वह जीवन में खाने में मसाले की तरह काम करती हैं. साथ ही वह कई दिक्कतों...

    डेनियल ब्रायन कर रहे है रिंग में वापसी खुद ट्विट कर दी जानकारी, इस...

    डब्लूडब्लूई में कब क्या हो जाये, ये कहना बहुत ही मुश्किल रहता है. आयेदिन हमें डब्लूडब्लूई में ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है,...

    PREDICTION: नो मर्सी के मेन इवेंट मैच को लेकर आई बड़ी खबर, क्या...

    WWE में ब्रोक लेसनर की अहमियत किसी से छुपी नहीं है और अकेले उनकी ही वजह से कंपनी को भारी मुनाफा होता है और...

    कभी कर्ण शर्मा का करियर बनाया था अब बनाएगा भारत के युवा खिलाड़ियों का...

    पूर्व खिलाड़ी अभय शर्मा को भारत का नया फील्ड़िग कोच बनाया गया है। अब वो भारत के फील्ड़िग कोच की भूमिका में 23 सितम्बर को...

    भारत से मिल रही लगातार शर्मनाक हार पर इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है, जहां पांच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा मैच रविवार, यानि 24 सिंतबर...