ब्रेकिंग न्यूज़: पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजर ने खिलाड़ियों के स्मोकिंग पर लगाया प्रतिबन्ध, अहमद सहजाद पर लगा जुर्माना - Sportzwiki
क्रिकेट

ब्रेकिंग न्यूज़: पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजर ने खिलाड़ियों के स्मोकिंग पर लगाया प्रतिबन्ध, अहमद सहजाद पर लगा जुर्माना

  • पाकिस्तान के टीम मैनेजर इंतिखाब आलम ने अपने सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को चेतावनी दी है, कि अगर कोई भी खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज में अगर ड्रेसिंग रूम या फिर ग्राउंड पर स्मोकिंग करते हुए पाया गया, तो उसके उपर कड़ी से कड़ी एक्शन लिया जायेगा.

    यह फरमान उस समय जारी किया गया, जब पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद सहजाद ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते हुए पाये गये, जिसके बाद उन पर 500 USD का जुर्माना लगाया गया.

     

     

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र की माने तो, टीम मैनेजर ने पाकिस्तानी ओपनर बल्लेबाज अहमद सहजाद को ड्रेसिंग रूम के टॉयलेट में सिगरेट पीते हुए रंगे हाथो पकड़ा, जिसके बाद उस पर 500 USD का जुर्माना लगाया गया. इससे यह उम्मीद जताया जा रहा है, कि कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी ऐसी हरकत करने से पहले 100 बार सोचेगा.

    सहजाद को हमेशा से ही अभद्र व्यवहार के कारण जाना जाता रहा है, सहजाद हमेशा ही अपने कोच वकार युनिस और टीम मैनेजर इंतिखाब आलम के साथ खराब व्यवहार के कारण जाने जाते रहे है. साथी खिलाड़ी उम्र अकमल के साथ भी विश्व कप का दौरान उन्हें अभद्र व्यवहार करते हुए देखा गया था, हालाँकि उस समय टीम ने उनके उपर कोई सिरियस एक्शन नहीं लिया था.

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top