पाकिस्तान के टी-20 कप्तान की बीवी ने महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान - Sportzwiki
क्रिकेट

पाकिस्तान के टी-20 कप्तान की बीवी ने महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

  • वैसे कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी या उसके किसी सम्बन्धी ने भारत की या भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की हो यह काफी कम देखने को मिलता है, और वो भी तब जब वो पाकिस्तान टीम का सदस्य हो. अभी हाल ही में पहले अफरीदी ने इसकी शुरुआत किया, जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के साथ पाकिस्तान के लोगों ने भी इस दिग्गज की काफी आलोचना किया था. उसके बाद नया नाम जुड़ा था, पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान का, जिन्होंने कहा था, कि वो भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना आदर्श मानते है, और उन्होंने भारतीय कप्तान से बहुत कुछ सीखा है, वैसे भी अब सरफराज भी पाकिस्तान के टी-20 कप्तान है. पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया कोहली की प्रसंशा

    भारत और भारतीय खिलाड़ियों की प्रसंशा करने वालो में अब एक नाम और जुड़ गया है, और वो नाम है पाकिस्तान के टी-20 कप्तान सरफराज अहमद की बेगम सैयदा खुशबख्त का, सैयदा ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी का काफी प्रसंशा किया और धोनी को महान कप्तान बताया, तो साक्षी को धोनी का लकी चार्म नाम दिया.

    सैयदा खुशबख्त ने भारतीय कप्तान की प्रसंशा करते हुए कहा, “महेंद्र सिंह धोनी लिविंग लीजेंड हैं। उन्होंने भारत को कई खिताब दिलाए हैं, वे बेहद लोकप्रिय शख्स है, उनके दिल में मेरे लिये बड़ा सम्मान है.”

    यह भी पढ़े: विडियो : जब धोनी कों चीयर करने पहुँची दीपिका पादुकोण

    उन्होंने यह भी कहा, कि “मेरे शौहर ने भी उनसे कई बातें सीखी हैं, ये बात वो पहले भी बोल चुके है.”

    वहीं सैयदा ने भारतीय कप्तान की पत्नी साक्षी धोनी की प्रसंशा करते हुए कहा, कि “वह धोनी के लिये लकी चार्म हैं. मुझे नहीं पता जब उनसे मिलूंगी तो क्या बात करूंगी… शायद मेरे पास कोई शब्द नहीं होंगे. उम्मीद है, मैं भी अपने शौहर के लिये उतनी ही लकी रहूंगी.”  पूर्व भारतीय कप्तान ने कोहली की कमजोरिया विदेशी गेंदबाजो के सामने गिनाया

    उन्होंने सरफराज के बारे में कहा, कि “सरफराज इसके लिये तैयार हैं. वह अपनी काबिलियत पीएसएल (पाकिस्तानी सुपर लीग) में साबित कर चुके हैं.”

    खैर पाकिस्तान के टी-20 कप्तान की पत्नी के इस बयान से पाकिस्तान के लोगों को बुरा जरुर लगेगा, लेकिन सच को कोई झुठला नहीं सकता है.

    यह भी पढ़े: पत्रकार ने उड़ाया नेहरा का नोकिया 1100 कों लेकर मजाक तो नेहरा ने दिया ऐसा जबाब कि बंद हो गयी बोलती

    sw

    Most Popular

    Top