8 तारीख से भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप से ठीक पहले अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए महिला टीम के भारत आने का कार्यक्रम रद्द कर दियां है. बोर्ड ने इस कार्यक्रम में कुछ बदलाव किये है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा है, कि “पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम को आने वाले मंगलवार दोपहर भारत के लिए रवाना होना था, लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से अभी ये कार्यक्रम टाल दिया गया है. अभी पीसीबी, भारत सरकार के साथ बातचीत कर रही है.”

शहरयार खान ने आगे कहा, कि: “जब तक भारत से लिखित सुरक्षा पत्र नहीं मिल जाएगा तब तक वो महिला क्रिकेट टीम को वर्ल्ड टी20 के लिए भारत नहीं भेजेंगे.”

पाकिस्तान ने भारत में खिलाड़ियों के सुरक्षा इंतजाम का जायजा लेने के लिए अपने 3 अधिकारियों को कल भारत भेजने का फैसला किया है. ये तीनो अधिकारी कल पहले भारत आयेंगे और अपनी जाँच रिपोर्ट पाकिस्तान सरकार को सौपेंगे, अगर सब कुछ सही रहा, तो ही पाकिस्तान टीम भारत में एशिया कप खेलने के लिए आयेगी.

पाकिस्तानी पुरुष टीम गुरुवार को भारत आने वाली थी, जबकि महिला टीम मंगलवार को, लेकिन जब तक पाकिस्तान को अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर पूरा संतुष्टि नहीं हो जाती, वो अपने खिलाड़ियों को भारत नहीं भेजेगा.

पाकिस्तान महिला टीम को 16 मार्च को अपना पहला मैच खेलना है, जबकि पाकिस्तानी पुरुष टीम को 19 मार्च को हिमांचल प्रदेश के एचपीसीए क्रिकेट मैदान पर भारत के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलना है. हालाँकि अगले 4 दिन तक इस पर कुछ भी कहना गलत होगा.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    ये रहे वो कारण जिसके चलते भारतीय टीम को करना पड़ा पहले वनडे मैच...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज रविवार को धर्मशाल के मैदान में पहला खेला गया वनडे मैच श्रीलंकाई टीम ने बड़ी आसानी...
    Suranga Lakmal

    सुरंगा लकमल ने तोड़ी चुप्पी बताया वो कारण जिसकी वजह से जल्दी-जल्दी विकेट देकर...

    कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की अगुआई में धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ पहला एकदिवसीय मुकाबला खेलने उतरी भारतीय टीम को...

    VIDEO: 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब धोनी ने की खराब...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला धर्मशाला स्टेडियम में आज,यानि 10 दिंसबर को खेला गया। खेले गए...

    पोर्न स्टार मिया खलीफा ने रोंडा राउजी के लिए बोल दिया कुछ ऐसा नहीं...

    WWE पूरी दुनिया में जानी जाती है और इसके रेस्लर्स भी पूरी दुनिया में ना केवल पहचाने बल्कि पसंद भी किये जाते हैं पर...

    रणजी ट्रॉफी : इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक

    जयपुर, 10 दिसम्बर; रित्विक चटर्जी (नाबाद 213) के दोहरे शतक और अभिमन्यु ईस्वरन (114) की शतकीय पारी के दम पर बंगाल ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर...