भारत की टीम ने वेस्टइंडीज को 4 टेस्ट मैचो की सीरीज में एकतरफा हराकर सीरीज 2-0 से जीती, जिसके बाद भारत की टीम टेस्ट रैंकिंग में पहले पायदान पर भी आई, लेकिन भारत की टीम रैंकिंग में पहले पायदान पर ज्यादा समय तक नहीं रह पाई. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा और अंतिम पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेला गया जोकि बारिश की भेंट चढ़ गया जिस कारण टीम इंडिया को टेस्ट का ताज गवाना पड़ा था.

यह भी पढ़े : स्थिरता की बात होती है तो केवल कोहली का नाम ही याद आता है : असलम

मौजूदा समय में भारत की चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान टीम टेस्ट रैंकिंग में पहले पायदान है, यह पहला मौका है जब पाकिस्तान टेस्ट रैंकिंग में पहले पायदान पर पहुची हैं. पाकिस्तान टीम के टेस्ट में किंग बनने के बाद कुछ पाकिस्तानी फैन्स ने ऐसी हरकत की हैं, जिससे ‘जेंटलमैन गेम’ कहे जाने वाला क्रिकेट बदनाम हो रहा हैं.

पाकिस्तान टीम के टेस्ट रैंकिंग में पहले पायदान पर पहुचने के बाद पाकिस्तानी फैन ने पाकिस्तान टीम के कप्तान मिस्बाह अल हक का धन्यवाद करते हुए, भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान कोहली की फोटो का दुरुपोग करके भारत का मजाक उड़ाया हैं.

यह भी पढ़े : रॉय और रूट चमके, पहले एकदिवसीय का नतीजा रहा नंबर 1 टेस्ट टीम के लिए बुरा

फोटोशॉप द्वारा बनायीं गयी फोटो में पाकिस्तान टीम के कप्तान मिस्बाह अल हक को एक पहलवान दिखाया गया है, जिसने भारत के कप्तान विराट कोहली को कंधे पर उड़ाया हुआ हैं.

यह है वो ट्वीट :-

 

दुसरे ट्वीट में मिस्बाह को एक राजा के रूप में दिखाया गया जोकि सिंहासन पर बैठा, जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली को उनके बगल में रक्षक बनके खड़े हैं.

यह भी पढ़े : टॉप 5 खिलाड़ी जिनसे टीम इंडिया को बच कर रहना होगा

यह है वो ट्वीट :-

 

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स द्वारा की गयी शर्मनाक हरकत करने बाद भारतीय समर्थको ने करारा जवाब दिया. एक भारतीय फैन्स ने ट्वीट द्वारा जवाब दिया और पाकिस्तान फैन्स को कहा “अबे भिखारी जब इधर उधर कोई टीम हारी या जीती तब तो तुम पहली बार नंबर 1 बने, बनते ही कर दी भिखारियों वाली बात”

यह भी पढ़े : अफरीदी के बाद अब इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के बल्ले से निकला सबसे तेज शतक

इस से पहले बांग्लादेशी क्रिकेट फैन्स भी कुछ ऐसी हरकत कर चुके हैं, पिछले वर्ष भारतीय टीम को बांग्लादेश के विरुद्ध एकदिवसीय सीरीज में हार झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद एक बांग्लादेशी क्रिकेट फैन ने धोनी की सर कटी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी. इस फोटो में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ भारतीय कप्तान धोनी का कटा हुआ सर फोटो हाथ में पकडे हुए दिखाया गया था.

  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    PHOTO: ये हैं WWE की सबसे अनदेखी तस्वीरे, अंडरटेकर कर रहे हैं बेहद ही...

    WWE की रेस्लिंग की वजह से उन्हें पूरी दुनिया से प्यार मिलता है और उनसे जुड़ी हर खबर को जानने के लिए बेकरार रहते...

    सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के...

    भारतीय टीम द्वारा मेहमान आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 50 रनों के अऩ्तर से जीत हासिल...

    पाक नहीं आ रहा है अपने नापाक इरादों से बाज अब भारत के खिलाफ...

    दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को अगर वर्तमान में सबसे ज्यादा क्रिकेट की किन्ही दो टीमों के बीच दिपक्षीय सीरीज का इंतेजार है, तो...

    VIDEO: जब स्टोन कोल्ड ने आज के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को लगाया...

    WWE में कई बार ऐसी चीजे हो जाती हैं जिसकी फैन्स को बिलकुल भी उम्मीद नहीं होती, डोनाल्ड ट्रम्प का WWE से जुड़ना और...

    INDvAUS: इंदौर में होने वाले तीसरे वनडे से पहले प्रसंशको के लिए आई बुरी...

    बारिश की आशंकाओं के बीच कलकत्ता के ईडेन गार्डन स्टेडियम में खेला गया दूसरे वनडे के बाद क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक और बुरी...