तीसरे एशेज टेस्ट के लिए ब्रैड हैडिन की बजाये पीटर नेविल को चुना गया - Sportzwiki
क्रिकेट

तीसरे एशेज टेस्ट के लिए ब्रैड हैडिन की बजाये पीटर नेविल को चुना गया

  • ब्रैड हैडिन उपलब्ध होने के बावजूद आधिकारिक तौर पर पीटर नेविल को एक बार फिर से तीसरे एशेज टेस्ट के लिए चुना गया है. हैडिन के टेस्ट करियर समाप्त होने की संभावना के चलते चयनकर्ता लॉर्ड्स में यह निर्णय लेने को मजबूर हुए जब हैडिन ने पारिवारिक कारणों से अपने कदम पीछे कर लिए और 29 वर्षीय पीटर नेविल के पास शानदार आगाज के बाद अब अपनी जगह बनाने का मौका है.

    माइकल क्लार्क ने कहा कि “चयनकर्ता रॉड मार्श और डैरेन लेहमैन ने खेल दौरे के दौरान ब्रैड हैडिन से बात की और उसे बताया कि उनकी योजना पीटर नेविल को इस टेस्ट मैच में रखने की है.”

    क्लार्क ने कहा कि “जैसी मुझे जानकारी थी मुझे लगता था कि वह दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए ब्रैड को चुनेंगे अगर वह उपलब्ध थे.”

    ” मैं उसके साथ क्रिकेट खेलकर बड़ा हुआ हूँ ,मेरा ब्रैड से बहुत लगाव है हमने बहुत समय साथ बिताया है. दूसरी ओर नेविल ने दूसरे टेस्ट में अपने अवसर का लाभ उठाया और अच्छी तरह बल्लेबाजी की.”

    “यह काफी मुश्किल होता है जब इस तरह कोई फैसला लेना हो जैसा की चयनकर्ताओं ने किया और मैं उनके निर्णय का आदर करता हूँ.”

    हैडिन 2012 और 2013 के बीच एक 12 महीने की अवधि को छोड़कर जब उन्होंने परिवार के कारणों के लिए टीम को छोड़ दिया था ,लेकिन 2008 के बाद से वह ऑस्ट्रेलियाई नंबर 1 खिलाडी था.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top