खिलाड़ियों के होटल में नहीं रुकेंगी चीयरलीडर्स, BCCI ने लगाया बैन - Sportzwiki
क्रिकेट

खिलाड़ियों के होटल में नहीं रुकेंगी चीयरलीडर्स, BCCI ने लगाया बैन

  • आईपीएल जबसे शुरू हुआ है तब से ही चीयरलीडर्स ने इसमें अपनी अहम रोल निभाया जो की इस लीग में बहुत खास रहा है. और ये तो हमेशा ही आपस में रिश्ता बना ही रहा है और वो रिश्ता है आईपीएल के क्रिकेटर के बीच और चीयरलीडर्स के बीच जिसके बाद मुलाकात होना आम बात लेकिन अब बीसीसीआई ने ये साफ़ इंकार कर दिया है की क्रिकेटर और चीयरलीडर्स आपस में कम ताल मेल बनाये और किसी भी हालतमें क्रिकेटरों और चीयरलीडर्स के रास्ते एक नहीं होने चाहिए.

    यहाँ तक बीसीसीआई ने साफ़ सा मन कर दिया है की चीयरलीडर्स न केवलक्रिकेटरों के होटलमें जाएँगी बल्कि वो साथ में घूम भी नहीं सकती . और साथ में ये भी एलान किया है की फ्रेंचाइजीके साथ एक ही फ्लाइट में चीयरलीडर्स नहीं होंगी. बीसीसीआई पहले हीक्रिकेटरों की मैच के बाद की पार्टी पर बैन लगा चुकाहै.

    फ्रेंचाइजी अधिकारी के अनुसार , ‘मैच के बाद की पार्टी पर बैन लगाना बहुत सही फैसला है. क्योंकि पार्टियों में कुछ अनजान लोग और उनके साथ बदमाश लोग भी आ जाते थे जिससे काफीमुश्किलों का सामना करना पड़ता था . और आप कृपया मेरे बात को गलत न समझे मैं ये नहीं कह रहा हूं कि हमेशा चीयरलीडर्स की गलतीहोती थी या उनकी वजह से मुसीबत आती है लेकिन कई बार क्रिकेटर शराब के नशे में अपनी हदें पार कर जाते थे.’जिस लिए हमें मजबुरिमे ये फैसला लेना पड़ा

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top