preity-zinta-opens-up-on-her-affairs-with-yuvraj-singh-brett-lee
इंटरव्यूज

प्रीटी जिंटा ने किया युवराज और ब्रेट ली के साथ अपने अफेयर का खुलासा

  • बालीवुड अभिनेत्री और किंग्स xi पंजाब की मालकिन प्रीटी जिंटा पंजाब के लगभग हर मैच में टीम की हौसलाअफजाई करते दिखती है, हालाँकि जितना जूनून प्रीटी के अंदर नजर आता है, उतना शायद किसी और के अंदर हो अगर उतना ही जोश और जूनून उनकी टीम दिखाती, तो शायद वो आईपीएल के निचले पायदान पर नहीं होती, अब तक खेले गये पंजाब के मैचो में पंजाब को मात्र 1 मैच में जीत हासिल हुई है, जबकि बाकी के अन्य मैचो में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

    लेकिन हम यहाँ प्रीटी की टीम किंग्स xi पंजाब का विश्लेष्ण नहीं कर रहे है, यहाँ हम आपको वो बताने जा रहे है, जिसे आज तक आप सच मान रहे थे, वो सच नहीं बिलकुल कोरी बकवास है, असल में जो दिखता है, वो होता नहीं है, और जो होता है वो दिखता नहीं है.

    आईपीएल के शुरुआती संस्करणों में प्रीटी  जिंटा की टीम में भारतीय आलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली हुआ करते थे, और इन दोनों के साथ हमेशा ही प्रीटी का नाम जोड़ा जाता रहा है, आईपीएल के शुरुआती संस्करण में युवराज किंग्स xi पंजाब के कप्तान थे, और प्रीटी जिंटा टीम की मालकिन दोनों एक दुसरे के काफी नजदीक थे, और दोनों को लेकर काफी अफवाहे भी देखने और सुनने में आई, उसके बाद युवराज दूसरी टीमों के लिए खेलने लगे और प्रीटी जिंटा इस बीच ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली के करीब आ गयी, ब्रेट ली के विकेट लेने पर प्रीटी को उनको हग करते हुए काफी बार देखा गया था, और उसी के बाद ऐसी खबरे आने लगी थी, कि इन दोनों के बीच जरुर कुछ है.

    हालाँकि इन दोनों खिलाड़ियों ने कभी भी इस मामले में कुछ नहीं बोला, लेकिन प्रीटी जिंटा हमेशा ही इस बात का खंडन करती रही, कि उनके बीच कुछ नहीं है, अब तो प्रीटी ने अपने से 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ पिछले महीने ही अमेरिका में जीन गुडइनफ से शादी कर ली है.

    लेकिन अब प्रीटी ने एक बार फिर से अपने और ब्रेट ली एवं युवराज सिंह के बारे में मीडिया से बात किया है, एक प्रसिद्ध इंग्लिस न्यूज़ चैनल से बात करते हुए इस डिम्पल गर्ल ने कहा, “मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं. जब मुझसे बिना पूछे मेरे बारे में कुछ लिखा जाता है तो अजीब लगता है. हालांकि, अब मुझे परेशान नहीं किया जाता कुछ बातें हैं, जो मैंने दिल पर ली हैं. मैं उस बात को कभी नहीं भूल सकती, जब मेरा नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा गया था. ये दोनों मेरे भाई हैं और हर रक्षाबंधन पर मैं उन्हें राखी बांधती हूं.”

    अभी हाल ही में मीडिया से युवराज की शादी की डेट पूछते हुए प्रीटी ने कहा था, कि “क्या आपको पता है कि शादी कब है? मैं इसलिए पूछ रही हूं, ताकि स्पेशल गिफ्ट के तौर पर राखी का बॉक्स ले जा सकूं. मुझे खुशी है कि युवराज शादी कर रहे हैं. हमारे बीच रिश्ता अच्छा है, वे मेरी टीम  किंग्स xi पंजाब  का हिस्सा रहे हैं, और उन्होंने हमारे साथ कई उतार-चढ़ाव देखे हैं.”

    sw
    Top