आईपीएल में सबसे मंहगे बिकने वाले भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की फैंस की गिनती बहुत ज्यादा है। इनको मिलने के लिए लोग हमेशा ही तैयार रहते है लेकिन इस बार उनहोंने अपने फैंस का दिल तोड़ दिया और उनकी फैंस उनसे काफी नराज है। 

 
दरअसल, सोमवार को एक इंवेट के दौरान सम्मानित हो रहे लोगों ने जब फैमिली सहित युवी के साथ फोटो खिंचवाने को कहा तब युवराज काफी बेरुख लग रहे थे। इसका क्या कारण इसके बारे में अभी कुछ नहीं पता लेकिन अगर इन दिनों में नजर दौड़ाए तो युवराज की टेंशन का कारण आईपीएल मैचों में लगातार खराब परफॉर्मेंस भी हो सकती है।
स्टेज पर ही नहीं ब्लकि उन्होंने लोगों से मिलने से भी मना कर दिया और उनसे हाथ मिलाने से भी इंकार कर दिया। इस चिड़चिड़ेपन को देखकर उनके फैंस ने उनका मजाक भी उड़ाया। आपको बता दें कि टीम के साथ रायपुर पहुंचते ही वह कमरे में चले गए और काफी घटों उनके कमरे के बाहर डोंट डिस्टर्ब का टैग लगा रहा।
  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...