पंजाब टीम के लिए बुरी खबर, आईपीएल जितने का सपना हुआ चूर - Sportzwiki
क्रिकेट

पंजाब टीम के लिए बुरी खबर, आईपीएल जितने का सपना हुआ चूर

  • आज आईपीएल में मोहाली में पंजाब और मुंबई के बीच मुकाबला खेला गया. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पंजाब में मैक्सवेल की वापसी हुई.

    मुंबई की शुरूआत काफी शानदार रही और पार्थिव पटेल और सिमन्स ने मुंबई को बीना विकेट गवायें 100 के पार पहुंचाया. पटेल ने 36 गेंदो में 59 रन बनाऐ और आऊट हुए. जब वे आऊट हुए तब मुंबई का स्कोर 12 ओवर में 111 था. उसके बाद मुंबई के बल्लेबाजों ने बहुत मारने की कोशिश की लेकिन स्कोर हो ही नहीं पा रहा था. सिमन्स ने 56 गेंदो में 71 रन की पारी खेली. आखिरी 10 ओवर में मुंबई ने सिर्फ 76 रन बनाए. मुंबई ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 172 रन बनाऐ.

    पंजाब की तरफ से अनुरीत और करणवीर ने 1, 1 विकेट लिए.

    पंजाब की शुरूआत खराब रही और सहवाग 2 रन बनाकर आऊट हुए. सहवाग ने एक बार फिर निराश किया. उसके बाद मैक्सवेल ने कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन उनको सुचीथ ने चलता किया. बाद में विजय और मीलर के बीच अच्छी साझेदारी हुई दोनों के बीच 48 रन की साझेदारी हुई. उसके बाद विजय भी आऊट हुए. जैसे जैसे मैच आगे बढता गया पीच और धीमी होती गयी. मलिंगा ने फिर मीलर को आऊट करके मुंबई का पलडा और भारी कर दिया. उसके बाद कोई भी पंजाब का बल्लेबाज कुछ कर नहीं सका और मुंबई ने ये मैच 23 रन से जीता.

    संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

    मुंबई: 172/3, 20 ओवर में (सिमन्स 71, पटेल 59, अनुरीत 4-30-1)

    पंजाब: 149/7, 20 ओवर में (मीलर 43, मलिंगा 4-31-2)

    परिणाम: मुंबई 23 रन से जीता

    इस हार के साथ पंजाब इस आईपीएल में प्ले ऑफ में नहीं खेल पाएगी

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top