क्वालीफायर 2, चेन्नई बनाम बंगलौर, मैच प्रीव्यू - Sportzwiki
क्रिकेट

क्वालीफायर 2, चेन्नई बनाम बंगलौर, मैच प्रीव्यू

  • आज आईपीएल में रात 8 बजे रांची में आईपीएल का दुसरा क्वालिफायर मैच सीएसके और आरसीबी के बीच खेला जाऐगा. आज जो भी ये मैच जीतेगा वो फाइनल में मुंबई से भिडेगा. पिछले मैच में सीएसके को मुंबई से हार मिली थी तो वही आरसीबी ने राजस्थान को हराया था. अब आज का मुकाबला बडा मजेदार होगा और देखना होगा की कौन फाइनल में पहुंचता है.

    महत्वपूर्ण खिलाडी:

    फाफ ड्यू प्लेसी:

    ड्यू प्लेसी पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और मैकुलम के जाने के बाद उनपर और भी जिम्मेदारी बडी है. और आज शायद वे ओपनिंग करने भी आ सकते है.

    रवि अश्विन:

    रांची के धीमे विकेट पर अश्विन का रोल बडा महत्वपूर्ण होगा. और खासकर गेल के खिलाफ अश्विन शुरूआत में गेंदबाजी कर सकते है.

    विराट कोहली:

    कोहली का सीएसके के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है. उन्होंने हर बार सीएसके के खिलाफ रन बनाए है और आज इस महत्वपूर्ण मैच में उन्हें अच्छा करना होगा.

    मिशेल स्टार्क:

    इस टुर्नामेंट में जब जब सीएसके के शुरूआत में विकेट गिरते है तब तब वे वो मैच हार जाते है और आज शुरूआत में विकेट लेने का काम स्टार्क कर सकते है और आरसीबी को उनसे बडी उम्मीद है.

    संभावित 11:

    सीएसके:

    ड्वेन स्मिथ, माइकल हसी, सुरेश रैना, फाफ ड्यू प्लेसी, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जाडेजा, पवन नेगी, रवि अश्विन, आशिश नेहरा, मोहित शर्मा.

    आरसीबी:

    क्रिस गेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मनदीप सिंह, दिनेश कार्तिक, सरफराज खान, डेविड विसे, मिशेल स्टार्क, हर्शल पटेल, यजुवेंद्रा चाहल, श्रीनाथ अरविंद.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top