बासेट्रे (सेंट कीट्स), 10 जुलाई (आईएएनएस)| लोकेश राहुल, शिखर धवन औ्र रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतकों की मदद से भारत ने वार्नर पार्क मैदान पर वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के साथ जारी दो दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए। दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 93 ओवरों का सामना किया था। रोहित के साथ अमित मिश्रा (18) नााद लौटे। रोहित ने 109 गेंदों पर 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनए हैं। इन दोनों ने सातवें विकेट के लिए अब तक 45 रन जोड़े हैं।

राहुल ने 50 और धवन ने 51 रन बनाए। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की। धवन का विकेट 93 और राहुल का 108 रनों पर गिरा। राहुल ने 99 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया जबकि धवन ने 90 गेदों पर सात चौके लगाए।

चेतेश्वर पुजारा ने भी 34 रनों का योगदान दिया लेकिन कप्तान विराट कोहली (14) और अजिंक्य रहाणे (5) ने निराश किया। विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने भी 22 रनों की पारी खेली। साहा ने 45 गेंदों पर दो चौके लगाए।

मिश्रा ने अपनी नाबाद पारी में अब तक 56 गेंदों पर एक चौका लगाया है। मेजबान टीम की ओर से जोमल वॉरिकान ने दो सफलता हासिल की है। राहुल, धवन और पुजारा रिटायर्ड आउट हुए।

भारत को वेस्टइंडीज दौरे पर चार टेस्ट मैच खेलने हैं। पहला टेस्ट 21 से 25 जुलाई तक नार्थ साउंड में खेला जाना है।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...