अभी कुछ दिनों पहले भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेट इतिहास में “वाल” के नाम से प्रसिद्ध स्टाइलिश बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने भारत के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के बारे में भविष्यवाणी की थी, कि अगर वो विश्वकप तक फ़ार्म में लौट आते है, तो वो टीम के लिये एक महत्वपूर्ण खिलाडी साबित होंगे.

अभी हाल ही में धवन द्वारा पाकिस्तान और फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गयी, धमाकेदार पारी से राहुल द्रविड़ थोड़े भी आश्चर्यचकित नहीं हुये उन्होंने 3 हफ्ते पहले ही इसकी भविष्यवाणी कर दी थी.

3 हफ्ते पहले मीडिया के सवालों का जबाब देते हुये इस महान बल्लेबाज ने कहा था;

“इस टूर्नामेंट के अंत तक अगर वो फ़ार्म में वापस आ जाता है, तो वह आपका एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकता है, विरोधी टीम के खिलाफ उसके खेलने की स्टाइल कुछ अलग है वो जल्द ही फार्म में लौटेगा.”

राहुल द्रविड़ से यह सवाल उस समय पुछा गया था, जब ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान धवन फ़ार्म में नहीं थे, ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान उन्होंने टेस्ट में केवल 25, 9, 24, 81, 28, 0 की पारी खेली थी, जबकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में उन्होंने क्रमशः 2, 1, 8, 38 रन बनाये थे.

धवन की विश्वकप में अबतक की पारी देखकर यह कहा जा सकता है, कि द्रविड़ की भविष्यवाणी सही होती नजर आ रही है, हम आशा करते है, कि धवन अपना यह प्रदर्शन बरकरार रखे.

 

 

  • SHARE

    Related Articles

    BlindCricketWorldCup: भारत ने पाकिस्तान को हराकर लगातार दूसरी बार जीता ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप

    भारत ने ब्लाइंड वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान को हरा दिया है। ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत के सामने...

    ब्लाइंड विश्वकप: भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर हरा किया विश्वकप पर कब्जा,...

    भारतीय क्रिकेट टीम की ब्लाइंड टीम ने इतिहास रचते हुए वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला जीत लिया है। यह खुशी भारतीय फैंसों के लिए...

    किसने क्या कहा: आज के दिन खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप के कुल...

    अंडर 19 वर्ल्ड कप की धूम मौजूदा समय में पूरी दुनिया में जमकर बोल रही है। न्यूजीलैण्ड की सरजमी पर खेले जा रहे इस...

    PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह...

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन नजम सेठी ने उस बात को सिरे से खारिज कर दिया,जिसमें यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि पाकिस्तान...

    WWE NEWS: इस दिग्गज रेस्लर ने दी फिन बेलर को अब तक की सबसे...

    फिन बेलर इन दिनों फिर से मिडकार्ड मैचो में दिखने लगे हैं और वो भी टैग टीम डिवीज़न में जिससे उनके कुछ फैन्स नाराज़...