सुरेश रैना टीम इंडिया में वापसी को लेकर आश्‍वस्‍त - Sportzwiki
इंटरव्यूज

सुरेश रैना टीम इंडिया में वापसी को लेकर आश्‍वस्‍त

  • क्रिकेट डेस्‍क। जब जिम्‍बाब्‍वे दौर के लिए टी-20 टीम की घोषणा की जा रही थी उसमे एक नाम छूट गया था। यह नाम था सुरेश रैना का। रैना को खराब फॉर्म के चलते पिछले साल ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी नहीं जगह दी गई थी। हालांकि, आईपीएल में सुरेश रैना ने काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया है और इसी वजह से उन्‍हें उम्‍मीद है कि वे आने वाले समय में टीम इंडिया में फिर से अपनी जगह बनाने में कामयाब हो सकेंगे। एक इंटरव्‍यू में टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने बताया है कि चाहे मैं जिंबाबवे दौरे के लिए ड्रॉप किया गया हूं या आराम दिया गया है लेकिन जल्‍द ही टीम इंडिया में मैं वापस अपनी जगह बनाउंगा।

    उन्‍होंने कहा, “मेरे पास चार महीने का समय बाकी है और इस दौरान मै वापसी करने के लिए पूरी मेहनत करूंगा। चयन हाथ में नहीं है, सिर्फ प्रदर्शन ही मेरे हाथ में है। मेरे ख्‍याल से मैंने बतौर कप्‍तान और बल्‍लेबाज अच्‍छा प्रदर्शन किया है। मैं कुछ समय तक आराम करूंगा और फिर पुन: बेहतर शुरुआत करने की कोशिश करूंगा। मेरे शरीर को अब थोड़ा आराम की जरूरत है।”

    साल के शुरुआत में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज के बाद रैना ने 13 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और महज 130 ही रन बना सके हैं। रैना ने बताया कि “मैं अपने समय का पूरा आनंद उठा रहा हूं। हाल ही में बेटी का पिता बना हूं और वह मेरे लिए एक नया अनुभव है। मैं पिछले 11 साल से लगातार क्रिकेट खेल रहा हूं और अभी भी फिट हूं।”

    आने वाले डॉमेस्टिक क्रिकेट में खेलने को लेकर सवाल पर रैना का कहना है कि वे थोड़ा आराम करना चाहते हैं। इसके बाद सितंबर में होने वाले इंटरनेशनल मैच में खेलने के लिए तैयार रहेंगे। इसके साथ ही रैना अपनी पत्‍नी और बच्‍ची के साथ नीदरलैंड में समय बिताएंगे। टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज रैना ने आईपीएल के बारे में बोलते हुए कहा कि वह काफी अच्‍छा अनुभव था। उन्‍होंने बताया कि इस बार नए मालिक थे, नए कोच और काफी कुछ नया था। हम सभी ने काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया।

    sw

    Most Popular

    Top