कल भले ही रायपुर में दिल्ली को हराकर बंगलौर ने प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की कर लिया, लेकिन इन सब के बीच कुछ ऐसा हुआ कि विराट कोहली अपना आपा खो दिया और कहा “ये क्या तमाशा है.”

दरअसल बंगलौर की टीम जब फ्लाइट द्वारा रायपुर एयरपोर्ट पहुंची तो विराट कोहली और उनकी टीम को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से विराट कोहली अपना आपा खो बैठे.

जब कोहली बंगलौर से रायपुर पहुंचे तो फ्लाइट से निकलकर कप्तान अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट पर बने लाँज में पहुंचे, लेकिन जैसे ही विराट कोहली वहाँ पहुंचे वहाँ पर पहले से ही रायपुर के धमतरी जिले के विधायक और उनके परिवार के लोग पहले से ही मौजूद थे, विधायक ने अपने बच्चों को भी एयरपोर्ट की सिक्योरिटी की मदद से अंदर बुला रखा था, जैसे ही कोहली लाँज में पहुंचे, उन सब ने कोहली से ऑटोग्राफ देने को कहा, किसी तरह से कोहली ने इन्हें ऑटोग्राफ दिया और बाहर निकले उसके बाद विधायक और सिक्योरिटी ने विराट के साथ फोटो खिंचाने की कोशिस शुरू कर दिया.

यहाँ तक की क्राइम ब्रांच रायपुर के अधिकारी भी इनका साथ देते हुए कोहली के साथ फोटो खिंचाने की जिद्द करने लगे, जिससे कोहली काफी असहज हो गये और यही उनके गुस्से का कारण रहा, इस घटना के बाद बंगलौर के कप्तान बिना मीडिया से बात किये हुए बाहर निकले और सीधे जाकर बस में बैठ गये, जो मीडिया को गुस्सा दिलाने के लिए काफी था, और मीडिया ने क्राइम ब्रांच अधिकारियों की जमकर क्लास लगाया.

वहीं बस में भी कोहली काफी गुस्से में दिखे और कहा, “ये क्या तमाशा है.”

वर्तमान समय में भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान शानदार फ़ार्म में है और उन्होंने काफी रन बनाये है, इस आईपीएल में 900 से अधिक रन बनाने वाले वो एक मात्र खिलाड़ी है, इससे पहले यह कारनामा आज तक कोई अन्य बल्लेबाज नहीं कर सका है, हालाँकि रायपुर एयरपोर्ट पर कोहली के साथ हुई घटना के बारे में जब बंगलौर टीम के मीडिया मैनेजर अविनाश वैद्य से मीडिया ने पूछा तो उन्होंने इस तरह की किसी भी घटना से साफ़ इंकार किया, लेकिन एयरपोर्ट पर मौजूद तमाम दर्शको ने इस घटना के सबूत दिए वहीं मीडिया के सामने लोगों ने काफी रोष भी दिखाया. क्यूंकि इन प्रसंशको को उम्मीद थी, कि हर स्टार की तरह विराट कोहली भी दर्शको का अभिवादन स्वीकार करेंगे, लेकिन गुस्साये कोहली ने ऐसा कुछ नहीं किया और जाकर सीधे बस में बैठ गये, लोगों ने कोहली का काफी समर्थन किया और एयरपोर्ट  वालो को काफी भला बुरा सुनाया.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    विराट कोहली या रवि शास्त्री नहीं, बल्कि इस पूर्व दिग्गज भारतीय कप्तान को दिया...

    कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया मुकाबला पहला टेस्ट भले ही ड्रा साबित हुआ हो. मगर भारतीय टीम...

    एक ही टेस्ट में गोल्डन डक और शतक बनाने वाले देश के सबसे पहले...

    कोलकता के ईडन गार्डन टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली पहली पारी में अपना खाता भी नहीं खोल सके, लेकिन दूसरी पारी में...

    बमुश्किल मैच को ड्रॉ करवाने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने की...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए टेस्ट मैच में भरपूर रोमांच रहा और रोमांच के बीच ये टेस्ट...

    13 साल का एक बच्चा हुआ सचिन तेंदुलकर का दिवाना मास्टर ब्लास्टर के लिए...

    नई दिल्ली, 20 नवंबर; सचिन इस देश में क्रिकेट के भगवान का दर्जा पा चुके हैं। वह न जाने कितने बच्चों, युवा खिलाड़ियों के लिए...

    कोलकाता टेस्ट में हो गया एक ऐसा हैरतअंगेज कारनामा, जो आज से पहले कभी...

    क्रिकेट की शुरूआत से ही देखा गया है कि जब भारत की सरजमी पर कोई मैच खेला जाता हो खासकर टेस्ट मैच तो स्पिनर्स...