भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली 2 मैचों की टी-20 सीरिज के तैयारी में व्यस्त है, लेकिन अभी कुछ समय पहले ही भारतीय कप्तान अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन और ट्रेलर रिलीज करने में व्यस्त थे.

यह भी पढ़े: 30 साल के उसैन बोल्ट 20 साल की स्टूडेंट के साथ हुये हमबिस्तर, तस्वीरे वायरल

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के उपर बनी उनकी बायोपिक “महेंद्र सिंह धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी” आने वाले 30 सितम्बर कों भारत के सभी सिनेमाघरो में एक साथ प्रदर्शित होगी.

भारतीय कप्तान ने अपनी इस बायोपिक के लिए डायरेक्टर से 80 करोड़ रूपये भी लिए है, इस फिल्म का पुरे भारत में काफी बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है. लेकिन मुंबई में इस फिल्म पर संकट के बादल घहराने लगे है.

यह भी पढ़े:  धोनी के प्रसंशको के लिए बुरी खबर: भारतीय कप्तान पर लगा गम्भीर आरोप

मुंबई में शिव सेना प्रमुख राज ठाकरे ने इस फिल्म पर कड़ी आपत्ति जताया है, हालाँकि उन्होंने धोनी के बारे में तो कुछ नहीं बोला है, लेकिन उन्होंने इस फिल्म कों मराठी में महाराष्ट्र में प्रदर्शित करने पर रोक लगा दी है.

महेंद्र सिंह धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी कों मराठी में डब करके महाराष्ट्र में प्रदर्शित किया जाना था, लेकिन मनसे प्रमुख ने कहा, “ऐसी फिल्मो के मराठी में सिनेमाघर में प्रदर्शित किये जाने से मराठी फिल्मो के भविष्य पर खतरा है, इसलिए इस फिल्म कों महाराष्ट्र में मराठी में प्रदर्शित नहीं किया जायेगा.”

यह भी पढ़े: भारतीय टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी के सामने बल्लेबाजी करने से डरते थे एडम गिलक्रिस्ट

धोनी के काफी प्रसंशक महाराष्ट्र में भी है, जो इस फिल्म कों अपनी भाषा मराठी में देखना चाहते थे, लेकिन अब यह सम्भव नहीं हो सकता है.

मनसे की चित्रपट शाखा ने कहा है, कि “मराठी में डब की गई फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं किया जायेगा.”

मनसे का कहना है, कि “अगर इसी तरह से फिल्मों की डबिंग की जाती रही, तो एक दिन मराठी सिनेमा बंद हो जायेगा इसलिए हम ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को मराठी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे. हम पहले फिल्म निर्माता नीरज पांडे से निवेदन करेंगे कि वे इस फिल्म का मराठी डब संस्करण प्रदर्शित ना करें अगर वो मान गये तो ठीक वरना आंदोलन होगा.”

यह भी पढ़े: बाएँ हाथ से खेलने वाले खिलाड़ियों की आल-टाइम फेवरेट एकदिवसीय एकादश में भारत का दबदबा

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    जेसुस ब्राजील के अगले रोनाल्डो हो सकते हैं : गार्डियोला

    मैनचेस्टर, 19 नवंबर; मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला ने क्लब के फारवर्ड गेर्बियल जेसुस की सराहना करते हुए कहा कि उनमें ब्राजील के...

    जेके टायर रेसिंग : आनंदिथ लगातार दूसरे यूरो जेके 17 खिताब के करीब

    ग्रेटर नोएडा, 18 नवंबर; मौजूदा चैम्पियन आनंदिथ रेड्डी ने 20वीं जेके टायर-एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप के पहले दिन शनिवार को अपनी दोनों रेस जीतते हुए...

    आईएसएल-4 : अनुभवी मुम्बई से भिड़ने को तैयार बेंगलुरू

    बेंगलुरू, 18 नवंबर; हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पदार्पण कर रही बेंगलुरू एफसी टीम रविवार को कांतिरावा स्टेडियम में होने वाले ऐतिहासिक मुकाबले में...

    आईएसएल : पूर्व विजेता चेन्नई का लक्ष्य विजयी आगाज

    चेन्नई, 19 नवंबर; हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की पूर्व विजेता चेन्नयन एफसी आज अपने घर में एफसी गोवा के खिलाफ चौथे सीजन का आगाज...

    मुक्केबाजी : नेहा, अनुपमा यूथ चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

    गुवाहाटी, 18 नवंबर (आईएएनएस)| मेजबान भारत को यहां खेली जा रही एआईबीए विश्व महिला यूथ एवं जूनियर चैम्पियनशिप में काफी फायदा मिला है। उसके...