टेस्ट टीम में न चुने जाने से निराश हैं रामदीन - Sportzwiki
इंटरव्यूज

टेस्ट टीम में न चुने जाने से निराश हैं रामदीन

  • सेंट जोंस (एंटीगा), 9 जुलाई (आईएएनएस)| भारत के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए चुनी गई टीम में चयनसमिति द्वारा नजरअंदाज किए जाने पर वेस्टइंडीज के विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने हैरानी जताई है। पूर्व कप्तान ने ट्वीट कर बताया कि चयनसमिति के अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन ने उनसे कहा था कि टेस्ट क्रिकेट में उनका औसत काफी कम है इसलिए उन्हें टीम में नहीं चुना गया।

    स्थानीय रेडियो स्टेशन को दिए साक्षात्कार में शुक्रवार को रामदीन ने कहा, “अध्यक्ष (ब्राउन) ने मुझे फोन किया और बताया कि मैं भारत के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में टीम का हिस्सा नहीं हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि पिछले पांच-छह वर्षो में मेरा औसत उतना नहीं है जितना एक टेस्ट खिलाड़ी का होना चाहिए इसलिए वह चाहते हैं कि कोई और इस जगह को भरे।”

    उन्होंने कहा, “मैं इससे काफी निराश हुआ। कोई भी खिलाड़ी इससे निराश होगा। मुझसे कहा गया कि मुझे चार दिवसीय क्षेत्रीय मैचों में वापस जाना होगा और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करना होगा।”

    रामदीन ने 74 मैचों में 25.87 की औसत से 2,898 रन बनाए हैं।

    उन्होंने कहा, “ऐसा लग रहा है कि मैं वो सीनियर खिलाड़ी नहीं हूं जिसने टीम के लिए पिछले कुछ वर्षो में अच्छा प्रदर्शन किया हो। लेकिन मेरे साथ पहले भी ऐसा हो चुका है और मैं वापसी करने में भी सफल रहा हूं और मैंने वापसी करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरे लिए आसान ही होगा।”

    रामदीन को पिछले साल आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट श्रृंखला के बाद कप्तानी से हटा दिया गया था।

    उन्होंने कहा, “पिछले तीन-चार साल से मैंने कोई दबाव महसूस नहीं किया है। यह मेरे लिए हैरान करने वाला फैसला है। मैं थोड़ा हैरान हूं, लेकिन मेरे पास इस फैसले को मानने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। मैं क्रिकेट का मालिक नहीं हूं। खैर अब मुझे क्षेत्रीय चार दिवसीय मैचों में खेलना होगा और वापसी करनी होगी।”

    sw

    Most Popular

    Top