दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की तरफ से खेलने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं, इस विषय को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट दो धड़ों में बंट गया है तथा पूर्व क्रिकेटरों मोहम्मद यूसुफ और रमीज राजा में टीवी कार्यक्रम के दौरान शाब्दिक जंग देखने को मिली.

 

इन दोनों ने जियो सुपर चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां की और गलत शब्दों का उपयोग किया.

 

आमिर के मामले में यूसुफ ने कहा कि रमीज़ क्रिकेट नहीं जानते और वह सिफारिशी खिलाड़ी थे और वह केवल एक शिक्षक ही अच्छे रहते.

 

यूसुफ यहीं पर नहीं रूके और उन्होंने इस पूर्व टेस्ट कप्तान के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां भी कर दी जिससे रमीज भी अपना आपा खो बैठे.

 

 

रमीज ने दाढ़ी रखने वाले यूसुफ को फर्जी मुल्ला कहा जो झूठ बोलता है और जिसने पाकिस्तान क्रिकेट के लिये परेशानियां खड़ी कीं. रमीज़ ने कहा कि, ”इस तरह के झूठे मुल्लाओं को डिबेट में नहीं बुलाना चाहिए.”

 

इससे आग बबूला होकर मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि, ”सबसे बड़े मक्कार तो रमीज़ हैं जिन्होनें अपने घरवालों पर ही केस कर दिया और आज मैं जो कुछ भी हूं वो अपने क्रिकेट की वजह से हूं.”

 

यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी. पूर्व खिलाड़ियों, प्रशंसकों और आलोचकों ने इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा उपयोग में लायी गयी भाषा पर निराशा जतायी.

यहाँ देखे वो क्लिप:

  • SHARE

    Related Articles

    125 करोड़ के भुगतान को लेकर बीसीसीआई और सोनी में ठनी, बेहद निचले स्तर...

    भारत की सरजर्मी पर हर साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय क्रिकेट लीग है। इस खेल को लेकर जहां...

    किसने कहा: “जैसन जॉर्डन को रेस्लिंग बिल्कुल भी नहीं आती और वे सिर्फ अपने...

    मौजूदा समय में जैसन जॉर्डन का नाम WWE के सबसे तेजी से उभरते हुए रेस्लरो में गिना जाता है पर अब खबर आ रही...

    मौजूदा समय के पांच ऐसे रेस्लर जो WWE में बर्बाद कर रहे हैं अपना...

    इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो WWE में अपना वक्त जाया कर रहे हैं. 5. डेनियल ब्रयान  डेनियल ब्रयान कोई रेस्लर नहीं...

    STATS: कोहली समेत भारतीय टॉप आर्डर की धज्जियां उड़ाने वाले सुरंगा लकमल ने बनाया...

    कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन के मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका हैं. गुरूवार,...

    पाकिस्तान सुपर लीग में हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड को लेकर भड़के वकार यूनिस, फिक्सिंग...

    पाकिस्तान क्रिकेट और विवादों का एक एक गहरा ही नाता रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहता...