दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की तरफ से खेलने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं, इस विषय को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट दो धड़ों में बंट गया है तथा पूर्व क्रिकेटरों मोहम्मद यूसुफ और रमीज राजा में टीवी कार्यक्रम के दौरान शाब्दिक जंग देखने को मिली.

 

इन दोनों ने जियो सुपर चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां की और गलत शब्दों का उपयोग किया.

 

आमिर के मामले में यूसुफ ने कहा कि रमीज़ क्रिकेट नहीं जानते और वह सिफारिशी खिलाड़ी थे और वह केवल एक शिक्षक ही अच्छे रहते.

 

यूसुफ यहीं पर नहीं रूके और उन्होंने इस पूर्व टेस्ट कप्तान के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां भी कर दी जिससे रमीज भी अपना आपा खो बैठे.

 

 

रमीज ने दाढ़ी रखने वाले यूसुफ को फर्जी मुल्ला कहा जो झूठ बोलता है और जिसने पाकिस्तान क्रिकेट के लिये परेशानियां खड़ी कीं. रमीज़ ने कहा कि, ”इस तरह के झूठे मुल्लाओं को डिबेट में नहीं बुलाना चाहिए.”

 

इससे आग बबूला होकर मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि, ”सबसे बड़े मक्कार तो रमीज़ हैं जिन्होनें अपने घरवालों पर ही केस कर दिया और आज मैं जो कुछ भी हूं वो अपने क्रिकेट की वजह से हूं.”

 

यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी. पूर्व खिलाड़ियों, प्रशंसकों और आलोचकों ने इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा उपयोग में लायी गयी भाषा पर निराशा जतायी.

यहाँ देखे वो क्लिप:

  • SHARE

    Related Articles

    RECORD: लम्बे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने नाम के नाम पर...

    देश में इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की धूम मची हुई हैं. देश की सभी टीमें बढ़ चढ़कर इस टूर्नामेंट में भाग ले...

    बडौदा और भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने का बाद विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान...

    भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से वापसी की तलाश में घरेलु क्रिकेट खेल रहे स्टार बल्लेबाज युसुफ पठान को इन दिनों अपनी घरेलु...

    अगर भारत को जीतना है तीसरा टेस्ट तो रोहित शर्मा से को करनी ही...

    भारतीय टीम के शर्मनाक तरीके से दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज इन दिनों भारतीय टीम को सलाह देने...

    WWE NEWS: इस सुपरस्टार को रॉ में नहीं बुलाये जाने पर उनकी पत्नी ने...

    इस बार की रॉ काफी धमाकेदार रही, जहाँ एक तरफ इसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले वही इसमें कई धमाकेदार सेग्मेंट्स से भी...

    RECORD: सुरेश रैना ने फिर हासिल किया अपना खोया हुआ ताज, विराट कोहली और...

    विश्व क्रिकेट में मौजूदा दौर में टी-20 का खुमार कुछ ज्यादा ही छा गया है। टी-20 क्रिकेट में पूरे क्रिकेट जगत के खिलाड़ी अपनी...