प्रसिद्ध और विवादित पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म जब से बननी शुरू हुई थी, उसी समय से यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है. पहले लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया, बाद में फिल्म रिलीज होने के बाद संगीता बिजलानी और मनोज प्रभाकर ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया.

अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है, और वो नाम है भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री का रवि शास्त्री ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए काफी नराजगी जाहिर किया है.

रवि शास्त्र ने कहा, कि “इस फिल्म में सिर्फ अजहरुद्दीन को बेदाग दिखाने की कोशिस किया गया है.”

गौरतलब है, कि अजहर में रवि शास्त्री की भूमिका फिल्म अभिनेता गौतम गुलाटी ने निभाया है, जिसमे शास्त्री को वुमनाइजर की तरह दिखाया गया है.

फिल्म में शास्त्री को लड़कियों का शौक़ीन दिखाया गया है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी से भी धोखेबाजी करते हुये दिखाये गये है.

वहीं रवि शास्त्री के अलावा फिल्म की एक सीन में पूर्व क्रिकेटर और अजहरुद्दीन को मैच फिक्सिंग में फंसाने के लिए स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर को भी महिला एडवोकेट मीरा राजपुत के साथ कुछ गलत हरकते करके उसका साथ पाने की कोशिस करते हुए दिखाया गया है.

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को मोहम्मद अजहरुद्दीन के मैच फिक्सिंग की घटना पर बनाया गया है, जिसे अजहर की बायोपिक बताया जा रहा है, लेकिन इसमें तथ्यों को काफी तोड़ मडोडकर दिखाया गया है, इस फिल्म में अजहर को मैच फिक्सिंग करते हुए भी दिखाया गया है, लेकिन हर मैच के अंत में उन्हें मैच फिक्सिंग न करते हुए सिद्ध किया गया है. साथ ही अंत मे अजहरुद्दीन को कोर्ट द्वारा बरी किया गया है, इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू के किरदार के साथ भी नाइंसाफी किया गया है.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    SAvIND: 3rd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया,...

    आज शनिवार, 24 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जायेगा....

    BREAKING:साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली आखिरी टी20 मैच के समय में हुआ...

    भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच चल रहे टी-20 सीरीज का आखिरी मैच आज 24 फरवरी को केपटाउन में खेला जायेगा. तीन मैचों की...

    BREAKING NEWS : राजस्थान रॉयल्स ने इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया अपनी टीम का...

    आईपीएल 2018 के लिए लगभग सभी कप्तानों के नाम तय है, लेकिन राजस्थान रॉयल की टीम ही एक ऐसी टीम है. जिसके कप्तान का...

    पाकिस्तान प्रीमियर लीग कामयाब होने की बड़ी वजह यह है यह खूबसूरत हसीना, वजह...

    अपने तीसरे संस्करण में प्रवेश कर चुकी पाकिस्तान प्रीमियर लीग को लेकर क्रिकेट प्रंशसकों के बीच जमकर क्रेज देखने को मिल रही है।खेला जाने...

    बेन स्टोक्स की मैदान पर वापसी की डेट आई सामने, इस टीम के खिलाफ...

    25 सितम्बर को इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अपने साथी खिलाड़ी एलेक्स हेल्स और कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर एक...