प्रसिद्ध और विवादित पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म जब से बननी शुरू हुई थी, उसी समय से यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है. पहले लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया, बाद में फिल्म रिलीज होने के बाद संगीता बिजलानी और मनोज प्रभाकर ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया.

अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है, और वो नाम है भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री का रवि शास्त्री ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए काफी नराजगी जाहिर किया है.

रवि शास्त्र ने कहा, कि “इस फिल्म में सिर्फ अजहरुद्दीन को बेदाग दिखाने की कोशिस किया गया है.”

गौरतलब है, कि अजहर में रवि शास्त्री की भूमिका फिल्म अभिनेता गौतम गुलाटी ने निभाया है, जिसमे शास्त्री को वुमनाइजर की तरह दिखाया गया है.

फिल्म में शास्त्री को लड़कियों का शौक़ीन दिखाया गया है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी से भी धोखेबाजी करते हुये दिखाये गये है.

वहीं रवि शास्त्री के अलावा फिल्म की एक सीन में पूर्व क्रिकेटर और अजहरुद्दीन को मैच फिक्सिंग में फंसाने के लिए स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर को भी महिला एडवोकेट मीरा राजपुत के साथ कुछ गलत हरकते करके उसका साथ पाने की कोशिस करते हुए दिखाया गया है.

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को मोहम्मद अजहरुद्दीन के मैच फिक्सिंग की घटना पर बनाया गया है, जिसे अजहर की बायोपिक बताया जा रहा है, लेकिन इसमें तथ्यों को काफी तोड़ मडोडकर दिखाया गया है, इस फिल्म में अजहर को मैच फिक्सिंग करते हुए भी दिखाया गया है, लेकिन हर मैच के अंत में उन्हें मैच फिक्सिंग न करते हुए सिद्ध किया गया है. साथ ही अंत मे अजहरुद्दीन को कोर्ट द्वारा बरी किया गया है, इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू के किरदार के साथ भी नाइंसाफी किया गया है.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    FACTS: रोमन रेन्स की शादी छुपाना चाहती है कम्पनी WWE, जाने रोमन से...

    रोमन रेन्स इस समय बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे TLC से भी बाहर हो गये हैं. इस आर्टिकल में...

    वीडियो : 10.6 ओवर में मैदान पर केदार जाधव के साथ हुआ कुछ ऐसा,...

    भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम...

    किसने क्या कहा: कोहली के तूफानी शतक और भुवी के विस्फोटक पारी के बाद...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया. भारत की तरफ से...

    भाईदूज के मौके पर मिताली राज ने अपने भाई को लेकर किया ये चौकाने...

    कल 21 अक्टूबर शनिवार को देश में धूमधाम से भाईदूज का त्यौहार मनाया गया. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी...

    भारतीय टीम से बाहर चल रहें गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दे दी...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज शुरू ही चुकी हैं. इस सीरीज में भारत के जीत का प्रबल दावेदार...