प्रसिद्ध और विवादित पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म जब से बननी शुरू हुई थी, उसी समय से यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है. पहले लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया, बाद में फिल्म रिलीज होने के बाद संगीता बिजलानी और मनोज प्रभाकर ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया.

अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है, और वो नाम है भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री का रवि शास्त्री ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए काफी नराजगी जाहिर किया है.

रवि शास्त्र ने कहा, कि “इस फिल्म में सिर्फ अजहरुद्दीन को बेदाग दिखाने की कोशिस किया गया है.”

गौरतलब है, कि अजहर में रवि शास्त्री की भूमिका फिल्म अभिनेता गौतम गुलाटी ने निभाया है, जिसमे शास्त्री को वुमनाइजर की तरह दिखाया गया है.

फिल्म में शास्त्री को लड़कियों का शौक़ीन दिखाया गया है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी से भी धोखेबाजी करते हुये दिखाये गये है.

वहीं रवि शास्त्री के अलावा फिल्म की एक सीन में पूर्व क्रिकेटर और अजहरुद्दीन को मैच फिक्सिंग में फंसाने के लिए स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर को भी महिला एडवोकेट मीरा राजपुत के साथ कुछ गलत हरकते करके उसका साथ पाने की कोशिस करते हुए दिखाया गया है.

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को मोहम्मद अजहरुद्दीन के मैच फिक्सिंग की घटना पर बनाया गया है, जिसे अजहर की बायोपिक बताया जा रहा है, लेकिन इसमें तथ्यों को काफी तोड़ मडोडकर दिखाया गया है, इस फिल्म में अजहर को मैच फिक्सिंग करते हुए भी दिखाया गया है, लेकिन हर मैच के अंत में उन्हें मैच फिक्सिंग न करते हुए सिद्ध किया गया है. साथ ही अंत मे अजहरुद्दीन को कोर्ट द्वारा बरी किया गया है, इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू के किरदार के साथ भी नाइंसाफी किया गया है.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    ये रहे वो कारण जिसके चलते भारतीय टीम को करना पड़ा पहले वनडे मैच...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज रविवार को धर्मशाल के मैदान में पहला खेला गया वनडे मैच श्रीलंकाई टीम ने बड़ी आसानी...
    Suranga Lakmal

    सुरंगा लकमल ने तोड़ी चुप्पी बताया वो कारण जिसकी वजह से जल्दी-जल्दी विकेट देकर...

    कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की अगुआई में धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ पहला एकदिवसीय मुकाबला खेलने उतरी भारतीय टीम को...

    VIDEO: 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब धोनी ने की खराब...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला धर्मशाला स्टेडियम में आज,यानि 10 दिंसबर को खेला गया। खेले गए...

    पोर्न स्टार मिया खलीफा ने रोंडा राउजी के लिए बोल दिया कुछ ऐसा नहीं...

    WWE पूरी दुनिया में जानी जाती है और इसके रेस्लर्स भी पूरी दुनिया में ना केवल पहचाने बल्कि पसंद भी किये जाते हैं पर...

    रणजी ट्रॉफी : इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक

    जयपुर, 10 दिसम्बर; रित्विक चटर्जी (नाबाद 213) के दोहरे शतक और अभिमन्यु ईस्वरन (114) की शतकीय पारी के दम पर बंगाल ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर...