भारतीय टीम के आल राउंडर रविन्द्र जड़ेजा पिछले कुछ महीने से क्रिकेट से ज्यादा बाकि गतिविधियों के कारण विवादों में हैं. अब रविन्द्र जड़ेजा की बहन नैना जड़ेजा अहमदबाद की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी  के केस दर्ज कराकर सुर्खियो में हैं.

विवादों में फँसा रीवा सोलंकी और रविन्द्र जड़ेजा की शादी

ऐब्सॉल्ट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी कों जड़ेजा की शादी की व्यवस्था का काम सौंपा गया था, लेकिन बाद में ख़राब सर्विस का हवाला  देते हुए कंपनी से काम वापस ले लिया था. नैना जड़ेजा के कहा अहमदाबाद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को एडवांस के रूप में 6 लाख रूपए दिए था, जोकि कंपनी ने अभी तक वापस नहीं लौटाए हैं. राजकोट तालुका पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं.

सूत्रों ने कहा “शिकायत में कहा गया है ,कि जड़ेजा की शादी की वीडियोग्राफी समेत इवेंट्स के लिए अहमदाबाद की इवेन्ट मैनेजमेंट कंपनी को 11 लाख रुपए में काम दिया था. कंपनी को 6 लाख रूपए एडवांस भी दिए गए थे, हालाँकि शादी से पूर्व के कार्यक्रमो के काम से परिवार संतुष्ट नहीं था, जिस कारण कंपनी से काम वापिस ले लिया गया”.
ज़िम्बाबवे दौरे से युवराज सिंह और रविन्द्र जड़ेजा को बाहर रखने को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
नैना ने बताया कंपनी ने कहा था कि शादी के बाद एडवांस पैसे लौटा दिए जायेगे, लेकिन कंपनी के मालिक केवल पटेल और उनकी साथी श्याम त्रिवेदी और उर्वी बबरिया पैसे वापस लौटाने से मुकर रखे हैं.

नैना ने कहा कि “हमे अंतिम समय में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की सर्विस बदलनी पड़ी. शादी के बाद मैंने ऐब्सॉल्ट इवेंट मैनेजमेंट को एडवांस 6 लाख रूपए लौटाने को कहा, लेकिन उन्होंने मुझे धमकी दिया. असल में, केवल पटेल ने मोबाइल बंद कर लिया”.

राजकोट रूरल पुलिस सब इंस्पेक्टर केजे चौहान ने कहा “हमने कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, और हमे  शिकायतकर्ता से बैंक लेन-देन विवरण की कॉपी भी मिल गयी हैं. पुलिस टीम जांच पड़ताल करने अहमदाबाद जायेगी.”

दिग्गज गेंदबाज ने विराट कोहली कों दी चेतावनी

आल-राउंडर रविन्द्र जडेजा फिलहाल 4 मैचो की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज गए हुए हैं, जिसके बाद वह वेस्टइंडीज के विरुद्ध 2 टी-ट्वेंटी मैच खेलने यूनाइटेड स्टेट्स (US) जायेगे.

  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    डेविड वाॅर्नर ने कोहली और सचिन नहीं, बल्कि इस भारतीय क्रिकेटर से की पोटिंग...

    आॅस्ट्रेलिया मौजूदा समय में भारत के दौरे पर हैं, जहां पर पाच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा वनडे मैच कल यानि 24 सिंतबर...

    FACTS: ये हैं WWE से जुड़े वो काले सच जिन्हें जानकार आपका भी बदल...

    अगर आप WWE के फैन हैं तो ये बात अच्छी तरह से जानते होंगे कि इस तरह की रेस्लिंग स्क्रिप्टेड कैटेगरी में आती है...

    सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मूडी ने पाकिस्तान की इस टीम से मिलाया हाथ, मिली...

    वकार और वसीम अकरम की घातक जोड़ी के पुनर्मिलन के प्रयास में पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाईजी टीम मुल्तान सुल्तान ने अपने कोच के...

    तीसरे वनडे से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, तीसरे वनडे में खेलेगा...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेली जा रही पेटीएम सीरीज में भारतीय टीम ने अभी 2-0 की बढ़त बना रखी है और अब...

    TOP 5: WWE के इन रेस्लरो को मास्क के साथ करनी चाहिए अपनी वापसी,...

    WWE में वापसी को लेकर फैन्स हमेशा ही उत्साहित दिखते हैं क्योंकि वापसी से उन्हें हर बार रेस्लरो के नये रूप देखने में मिलते...