पिछले कुछ दिनों में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बारे में काफी कुछ बातें कहीं जा रहीं है. काफी लोगों के मुताबिक इन दोनों का रिश्ते का अंत होने वाला है. अलग अलग क्षेत्र के लोगों के लिए शादी करना इतना आसान नहीं होता. इन दोनों का रिश्ता शादी में तबदील होना मुश्किल लग रहा है, और ये अब उन दोनों को भी पता चल गया है.

हम यहाँ पर कुछ ऐसे तथ्य प्रदर्शित कर रहे है, जिन पर अगर ध्यान दिया जाये, तो आप भी यही कहेंगे हाँ, अनुष्का कभी भी विराट के साथ शादी नहीं करेंगी.

अनुष्का के लिए बालीवुड को छोड़ना आसान नहीं:

अनुष्का बॉलीवुड की फिलहाल बडी अभिनेत्री है, और उनको आगें जाकर कई बडी फिल्मों में काम करना है. फिल्में उनका पहला प्यार है, और इसे छोडकर वो किसी क्रिकेटर से शादी करे ये मुश्किल है, वो विराट कोहली ही क्यों ना हो. वर्तमान समय में अनुष्का के खाते में कई हिट फिल्मे है, और कुछ हिट फिल्मो पर वो काम भी कर रही है.

मुंबई को छोड़ दुसरे जगह शिफ्ट होना आसान नहीं:

गौरतलब है, कि भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली का परिवार दिल्ली में रहता है, और कोहली भी ये चाहते है कि अनुष्का दिल्ली आकर रहे. लेकिन ये असंभव है. हमने पहले कई अभिनेत्रियों को देखा है जो शादी के बाद वापस मुंबई आकर रहने लगी. तो अनुष्का जैसी सफल अभिनेत्री के लिए मुंबई छोड़ना आसान नहीं है, और कोहली तो अपने आप को गुडगाँव में शिफ्ट कर चुके है, ऐसे में विराट के लिए अनुष्का को मनाना आसान नहीं है, और साफ़ है, कि अनुष्का इस वजह से कोहली से शादी नहीं करना चाहेंगी.

अपने-अपने काम में व्यस्तता:

वैसे तो यह अच्छी आदत है, लेकिन कोहली और अनुष्का हमेशा अपने कार्यक्रम में व्यस्त रहते है, और काम को लेकर काफी बार बाहर जाना पडता है. पति पत्नियों को अब खेल और फिल्मों के बाद ही एक दुसरे से मिलने को मिल सकता है, जो इन दोनों के लिए मुश्किल होगा.

4.पहले भी अभिनेत्रियों ने छोड़ा है क्रिकेटर का साथ:

क्रिकेटर और अभिनेत्री का मिलन जितना आसान है, उन दोनों का शादी के पवित्र बंधन में बधना उतना ही मुश्किल काम है, अगर हम बात करे, तो रवि शास्त्री और भारत के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के प्यार के किस्से किसी से छुपे नहीं है, दोनों ने अभिनेत्रियों को अपना दिल दिया और अंत में इन्हें मिला क्या धोखा, तो ऐसे में अगर ये विराट के साथ होता है, तो कौन सी बड़ी बात होगी, लेकिन इसके उल्ट शर्मीला टैगोर और नवाब अली पटौदी खान ने एक मिशाल पेश किया है, और इसमें हरभजन सिंह और गीता बसरा का भी एक नाम जुड़ गया है.

5.भारतीय प्रसंशको ने हर बार विराट के खराब प्रदर्शन पर ठहराया है अनुष्का को जिम्मेदार:

अनुष्का और विराट के शादी न करने में भारतीय प्रसंशक भी उतनी ही भूमिका निभायेंगे, जितनी अनुष्का और विराट के बीच आपसी मनमुटाव, जब भी कोहली का ब्ल्लानाही चला, लोगो ने सोशल मीडिया पर विराट के खराब प्रदर्शन पर अनुष्का को ही निशाना बनाया है, ऐसे में अनुष्का यह कभी नहीं चाहेंगी, कि उनके दामन पर कोई दाग लगे, और काफी हद तक अनुष्का का यह फैसला सही भी है, क्यूंकि जब विराट का बल्ला चलता है, तो इसका क्रेडिट कभी अनुष्का को नहीं मिलता, लेकिन जब विराट फ्लॉप चलते है, तो लोग अनुष्का को ही इसका जिम्मेदार ठहराते है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को पद्म भूषण से...

    भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान और वनडे क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने देश के तीसरे सबसे...

    वीडियो: 23.4 ओवर में भारत के लिए आई बुरी खबर, कप्तान विराट कोहली के...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। टाॅस जीतकर...

    धोनी भारत के लिए खेल रहे हैं अपना 300वां मैच, ट्विटर कर रैना, कैफ...

    भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान में दुनिया के बेस्ट फिनिशर खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने एक और कारनामाँ किया है....

    आज भारत के खिलाफ दुसरे वनडे में हाथ पर काली पट्टी बाँधकर उतरे ऑस्ट्रेलियाई...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच में अपने बाह पर काली पट्टी बांधकर उतरी...

    सहवाग के साथ भारतीय महिला टीम की इस खिलाड़ी ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में...

    कोलकाता, 21 सितम्बर; महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी और पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत और आस्ट्रेलिया...