आईपीएल 8 में मुंबई एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने अभी तक खाता नहीं खोला है, उसे अब तक खेले गये अपने चारों मैचो में हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन बंगलौर के आलराउंडर सैमी ने कहा, कि मुंबई के खिलाफ जीत पक्की नहीं मानी जा सकती, और हम इस मैच में कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे, हम यह मैच पूरी संजीदगी के साथ खेलेंगे.

 

सैमी ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, कि-

“टी-20 में दोनों टीमों के पास मैच जितने के अच्छे मौके होते हैं, हालाँकि मुंबई के पास कुछ मैच विजेता खिलाडी है, और हां, हम उनके खिलाफ जीत पक्की मानकर नहीं चल सकते, हमें अपनी रणनीति के अनुसार चलते रहने की जरूरत है.”

 

उन्होंने आगे कहा, कि-

“चाहे मुंबई, चेन्नई, या दिल्ली डेयरडेविल्स हो, हम उन सभी टीमो का सम्मान करते हैं, यह अच्छा खेल दिखाने और अपनी रणनीति के अनुसार चलने से जुड़ा हुआ खेल है.”

 

सैमी ने कहा,

“पिछले वर्षों में जब भी मैंने आरसीबी के खिलाफ खेला, तब मैंने देखा, कि वे जितना बेपरवाह होकर खेलते हैं, उतना बेहतर प्रदर्शन करते हैं, कप्तान (विराट कोहली) खुद भी इसी बात पर जोर देते हैं, कि बेपरवाह होकर खेलो और कल भी हम ऐसा ही करेंगें.”

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...

    कुलदीप यादव ने कहा था मेरे सामने प्रेशर में होता है वार्नर, सुन भड़के...

    भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की श्रंखला जारी है और अभी तक भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल...

    विराट या धोनी को नहीं बल्कि इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

    ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में स्वछता मिशन अभियान चला रखा है....

    अजब गजब: मैच के दौरान पहले कैच आउट और फिर रन आउट हुए हार्दिक...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच टीम इण्डिया के नाम रहा।टाॅस जीतकर पहली बल्लेबाजी...

    सहवाग-झूलन ने घंटा बजाकर किया था मैच का शानदार शुभारंभ, लेकिन फिर भी ईडन...

    कल गुरुवार 21 सितम्बर को भारत और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये दुसरे वनडे मैच का शुभारंभ कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में काफी खास...