ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दिन इंग्लैंड को 112 रनों से हरा कर भले ही कार्लटन-मिड वनडे सीरीज का ताज अपने नाम कर लिया हो, लेकिन उन्हें इस बात की उतनी ख़ुशी नहीं, जितना जेम्स फाक्नर को लेकर चिंता है, जेम्स फाक्नर त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मैच में अपने तीसरे ओवर में जैसे ही गेंदबाजी के लिए आये उनके पैरो में खिचाव के कारण वो चोटिल हो गये और तुरंत उन्हें मैदान के बाहर ले जाया गया.

त्रिकोणीय सीरीज में मैन आफ द सीरीज बने ग्लेन मैक्सवेल के अनुसार फाक्नर का विश्वकप में खेलना संदिग्ध है.

मैक्सवेल ने कहा:

“मै मानता हूँ, कि इस समय उसकी हालत काफी नाजुक है, और मै नहीं चाहता की इस घरेलू विश्वकप के दौरान हममें से कोई चोटिल हो या किसी को किसी प्रकार की कोई समस्या हो, अगर हममे से कोई भी चोट की वजह से विश्वकप से बाहर होता है, तो निश्चित रूप से यह अधिकतर लोगो के लिए दुःख की बात है. और मुझे मालूम है, कि हममे से कुछ लोगो को उसकी चोट से काफी दुःख पहुंचा है.”

मैक्सवेल ने आगे कहा:
“वह (फाक्नर) एक अच्छा क्रिकेटर है, और ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है, हम आशा करते है, कि उसे कोई ज्यादा चोट न आई हो और वो जल्द फिट होकर मैदान पर वापसी कर सके, आज आपने देखा की वह हमारे लिये कितना महत्वपूर्ण साबित हुआ, और एक मैच फिनिशर की भूमिका निभाई, हमे उससे विश्वकप मव भी ऐसी ही उम्मीद है.

और हाँ गेंदबाजी में भी वो हमारे लिये, काफी महत्वपूर्ण है, मै आशा करता हूँ, कि जल्द वो वापसी कर के हमारे साथ विश्वकप खेले.”

अगर फाक्नर समय पर फिट होकर विश्वकप के लिये वापसी नहीं कर पाते है, तो निश्चित रूप से यह ऑस्ट्रेलिया के लिये एक बड़ा झटका होगा और ऑस्ट्रेलिया उनकी जगह म्वैसेस हेनरिक्स को विश्वकप टीम में शामिल करेगी.

 

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज सोमवार को कोलकता के ईडन गार्डन में पहला टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हो गया है,...

    शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो...

    कोलकाता में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच बिना किसी के समाप्त हो गया. कोलकाता टेस्ट भले ही ड्रा...

    ‘विश्व बाल दिवस’ के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को जीवन में सफलता...

    क्रिकेट की दुनिया में अनगिनत रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को अपने एक बयान...

    जब मैदान पर लोकेश राहुल की यह बात सुन जोर जोर से हँसने लगी...

    ईडन गार्डन में खेल गया पहला टेस्ट ड्रा रहा. मगर इस मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने दिल जीत लिया.  पहली...

    विराट कोहली या रवि शास्त्री नहीं, बल्कि इस पूर्व दिग्गज भारतीय कप्तान को दिया...

    कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया मुकाबला पहला टेस्ट भले ही ड्रा साबित हुआ हो. मगर भारतीय टीम...