ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दिन इंग्लैंड को 112 रनों से हरा कर भले ही कार्लटन-मिड वनडे सीरीज का ताज अपने नाम कर लिया हो, लेकिन उन्हें इस बात की उतनी ख़ुशी नहीं, जितना जेम्स फाक्नर को लेकर चिंता है, जेम्स फाक्नर त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मैच में अपने तीसरे ओवर में जैसे ही गेंदबाजी के लिए आये उनके पैरो में खिचाव के कारण वो चोटिल हो गये और तुरंत उन्हें मैदान के बाहर ले जाया गया.

त्रिकोणीय सीरीज में मैन आफ द सीरीज बने ग्लेन मैक्सवेल के अनुसार फाक्नर का विश्वकप में खेलना संदिग्ध है.

मैक्सवेल ने कहा:

“मै मानता हूँ, कि इस समय उसकी हालत काफी नाजुक है, और मै नहीं चाहता की इस घरेलू विश्वकप के दौरान हममें से कोई चोटिल हो या किसी को किसी प्रकार की कोई समस्या हो, अगर हममे से कोई भी चोट की वजह से विश्वकप से बाहर होता है, तो निश्चित रूप से यह अधिकतर लोगो के लिए दुःख की बात है. और मुझे मालूम है, कि हममे से कुछ लोगो को उसकी चोट से काफी दुःख पहुंचा है.”

मैक्सवेल ने आगे कहा:
“वह (फाक्नर) एक अच्छा क्रिकेटर है, और ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है, हम आशा करते है, कि उसे कोई ज्यादा चोट न आई हो और वो जल्द फिट होकर मैदान पर वापसी कर सके, आज आपने देखा की वह हमारे लिये कितना महत्वपूर्ण साबित हुआ, और एक मैच फिनिशर की भूमिका निभाई, हमे उससे विश्वकप मव भी ऐसी ही उम्मीद है.

और हाँ गेंदबाजी में भी वो हमारे लिये, काफी महत्वपूर्ण है, मै आशा करता हूँ, कि जल्द वो वापसी कर के हमारे साथ विश्वकप खेले.”

अगर फाक्नर समय पर फिट होकर विश्वकप के लिये वापसी नहीं कर पाते है, तो निश्चित रूप से यह ऑस्ट्रेलिया के लिये एक बड़ा झटका होगा और ऑस्ट्रेलिया उनकी जगह म्वैसेस हेनरिक्स को विश्वकप टीम में शामिल करेगी.

 

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत से मिली लगातार दूसरे हार के बाद आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन का टूूटा सब्र...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच भारतीय टीम के नाम रहा। 2-0 से बढ़त बना चुकी मेजबान...

    कुलदीप या चहल को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को दिया विराट ने दुसरे...

    आज 21 सितम्बर गुरुवार को भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच कोलकता के ईडन गार्डन...

    मैन ऑफ द मैच लेते हुए विराट ने कहा कुछ ऐसा जिससे तय मानी...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया बीच कोलकता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले गये दुसरे वनडे मैच में आज गुरुवार 21 सितम्बर को भारतीय टीम के...

    ट्वीटर रिएक्शन: ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद लोगो ने कुछ ऐसे बनाया ऑस्ट्रेलिया का...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा मैच कोलकत्ता में खेला गया। टॉस जीत कर भारत के कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी...

    वीडियो: कोलकाता में दिखी डेविड वार्नर की दबंगई, बारिश के समय अम्पायर को फैसला...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच कोलकाता में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर...