विश्वकप के सिर्फ 5 दिन ही बचे है, और खिलाड़ियों का चोटिल होना लगातार जारी है, अब जब विश्वकप के कुछ दिन ही और बचे है, पाकिस्तान को एक और झटका लगा है, पहले से ही पाकिस्तान चोटिल और प्रतिबंधित खिलाड़ियों की वजह से समस्या में है, ऐसे में एक और खिलाड़ी का चोटिल होना पाकिस्तान के लिये, निश्चित ही एक बड़ी समस्या की बात है.

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ नेपियर में खेले जा रहे दुसरे वनडे में पाकिस्तान के आलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज के घुटने में चोट आ गयी है, स्कैन के बाद डॉक्टरों ने उन्हें कम से कम 3 हफ्ते आराम करने को कहा है, इसलिए अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हफीज की जगह नासीर जमशेद को विश्वकप टीम में शामिल करने का फैसला किया है,गेंदबाजी एक्शन की वजह से प्रतिबंधित किये गये मोहम्मद हफीज चोट की वजह से आईसीसी द्वारा कराये जाने वाले परिक्षण में हिस्सा नही ले पाये थे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने एक प्राइवेट न्यूज़ एजेन्सी को बताया, कि-

“हफीज चोटिल हो गये है, और पहली ही फ्लाइट से वापस आ जायेंगे, उनकी जगह नासीर जमशेद टीम से जुड़ेंगे.”

पाकिस्तान पहले से चुने गये १५ खिलाड़ियों में से 4 को चोटिल और प्रतिबंधित होने से खो चूका है, सईद अजमल ने गेंदबाजी एक्शन की वजह से अपना नाम वापस ले लिया था, जबकि उमर गुल, जुनैद खान और अब मोहम्मद हफीज चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गये है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...