बेंगलुरु। टीम इंडिया में वापसी पर नजर टिकाए रॉबिन उथप्‍पा को उम्‍मीद है कि अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में अच्‍छे रन बनाकर वह अपनी प्रतिभा के साथ न्‍याय करेंगे।

कर्नाटक के बल्‍लेबाज ने कहा- अगली बार जब मैं टीम इंडिया से खेलूंगा तो उम्‍मीद करता हूं कि अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर अच्‍छे रन बनाउं। मैं अपनी प्रतिभा के साथ न्‍याय करने ही हरसंभव कोशिश करूंगा।

टीम इंडिया में किसी ओपनर के बजाय मध्‍यक्रम में जगह मिलने के सवाल पर दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने जवाब दिया- मैंने किसी स्‍थान पर ध्‍यान नहीं लगाया है। मैं टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी स्‍थान पर खेलने को तैयार हूं। इस समय मेरा ध्‍यान मौका का फायदा उठाने पर लगा है। अगर मुझे मौका मिलता है तो भारत के लिए मैच जीतने की हरसंभव कोशिश करूंगा।

उथप्‍पा अपने प्रदर्शन से खुश है और मानते हैं कि राष्‍ट्रीय चयनकर्ता उनके नाम पर विचार करेंगे। उन्‍होंने कहा- जिस तरह मैंने प्रदर्शन किया है, उससे खुश हूं। मुझे विश्‍वास है कि चयनकर्ता मुझे टीम में चुनेंगे।

उथप्‍पा ने रणजी ट्रॉफी और आईपीएल में अच्‍छा प्रदर्शन किया। उन्‍होंने पिछले सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए लगातार 11 बार 40 रन से अधिक का स्‍कोर किया जो नया विश्‍व रिकॉर्ड है।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    कोलकाता में शानदार गेंदबाजी का श्रेय भुवी ने धोनी, कोहली या गेंदबाजी कोच नहीं...

    भारतीय क्रिकेट टीम में अगर कभी भी स्विंग गेंदबाजों की बात की जाए तो वर्तमान में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ भुवनेश्वर कुमार का...

    VIDEO: एक बार फिर स्टम्प में लगे माइक में रिकॉर्ड हुई गेंदबाजो को नसीहत...

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.... क्यों चौंक गये ना.... जी हाँ ! आप सभी यही सोच रहे होगे, कि हमने जो...

    PHOTO: ये हैं WWE की सुपरस्टार मॉम, तस्वीरे में दिख रही हैं सभी डिवाज...

    WWE में डिवाज का रोल भी उतना ही अहम होता है जितना एक मेल रेस्लर का. आज हम आपको इन्ही डिवाज की कुछ ऐसी...

    क्रिकेट के भगवान सचिन ने भारत को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद किया खास...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच भारतीय टीम के नाम रहा। कलकत्ता के ईडेन...

    ऑस्ट्रेलिया को दुसरे मैच में हराने के बाद भारत को आईसीसी ने दिया खास...

    भारत ने ऑस्ट्रेलिया को कोलकत्ता में हुए दूसरे मैच में 50 रन से हरा कर एक मुकाम हासिल कर लिया हैं. भारत अब वन...