प्यार की पिच पर 3 बार आउट हुये है रोहित शर्मा - Sportzwiki
क्रिकेट

प्यार की पिच पर 3 बार आउट हुये है रोहित शर्मा

  • रोहित शर्मा ने गुरूवार कोविश्वकप में बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाकर अपनी धाक जमाया . लेकिन आज तक प्यार की पिच पर रोहित अपनी धाक नहीं जमा पाये है. वो जिसे भी प्रपोज करते है उन्हें रिजेक्शन ही मिलता आया है.

    रोहितजब 11वीं क्लास मेंपढ़ रहे थे, तब उस वक़्त उन्होंने अपनी क्लासमेट के सामने अपने प्यार भरे दिल का प्रस्ताव रखा।दोनों कुछ महीनों तक अच्छे से रिलेशनशिप में भीरहे, लेकिन न जाने क्यूँ स्कूल खत्म होते ही उसलड़की ने रोहित से मुंह मोड़ लिया। यह पहला मौका था, जब रोहित के दिल के टुकड़े हुए ।

    दूसरीबार, रोहित कोहैदराबाद में हैदराबादी लड़की से फिर से प्यार हुआ . जिसका नाम चिक्की था. वह लड़की रोहितकी फैमिली फ्रैंड थी। और उसका रोहित के फैमिली के साथ अच्छा सम्बन्ध भी था. दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर थे, और एक दुसरे को बहूत पसंद भी करते थे , लेकिन परिवारवालोंको ये रिश्ता मंजूर न था, उसके बाद वे अलग हो गए।

    तीसरी बार रोहित का दिल किसी भारतीय नहीं बल्कि ब्रिटिशमॉडल सोफिया हयात पर आया. सोफिया ने इस बात का खुलासा किया था, कि वे रोहित के साथ रिलेशनशिप मेंरहीं है। चूंकि तब रोहित का परफॉर्मेस कुछ खास नहीं थी, बाद में उन्हें रोहित में दिलचस्पी कम लगने लगी  इसलिए उन्होंने रोहितको छोड़ दिया। हालांकि रोहित का ये मानना है, कि सोफिया से उनकी मुलाकात एक पार्टीमें ही हुई थी।

    हालांकि कुछ भी क्रिकेट के मैदान पर बल्ले से विरोधियो के हौसले पस्त करने वाले इस खिलाड़ी को निजी जिन्दगी में प्यार के मामले में हमेशा हार का ही सामना करना पड़ा है, हालांकि अभी हाल ही में चर्चा थी, की विश्वकप के दौरान रोहित को किसी लडकी के साथ देखा गया वो कौन है ये कोई नहीं जनता लेकिन हम दुआ करते है, उन्हें जल्द ही उनका सच्चा प्यार मिले.

     

     

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top