भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा शुरूआती चार वनडे मैचों में पूरी तरह फ्लॉप साबित रहे थे. रोहित शर्मा ने सीरीज के शुरूआती चार वनडे मैचों में 10.0 की मामूली औसत के साथ मात्र 40 रन ही बनाये थे.

सीरीज के पांचवा वनडे मैच आज पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जा रहा है और इस मैच में भी भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को एक और मौका दिया गया है.

रोहित ने मौके का फायदा उठाते हुए बना डाला है शतक 

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी खराब फॉर्म से पार पा लिया है. पांचवे वनडे मैच में भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक शानदार 115 रन का शतक बना डाला है. कही ना कही उन्होंने अपने इस शानदार शतक से अपने आलोचकों का मुह भी बंद कर डाला है.

97 रन के स्कोर पर शाम्सी ने छोड़ा रोहित का कैच 

दरअसल, जब भारत की पारी का 34वां ओवर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा लेकर आ रहे थे, तो उन्होंने अपने इस ओवर की छठी गेंद एक शार्ट पिच गेंद कराई, इस शार्ट पिच गेंद को भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपर कट करके विकेट के पीछे खेल दिया और थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे तबरेज शाम्सी के पास एक काफी आसान सा कैच आ गया, लेकिन तबरेज शाम्सी ने इस बड़े ही आसान कैच को टपका दिया और भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को एक शानदार मौका मिल गया. रोहित शर्मा इस समय 97 रन के निजी स्कोर पर थे.

रोहित का कैच उछलने में विराट हुए खुश 

इस पुरे वाक्ये में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी, कि जब रोहित ने यह शॉट हवा में खेला तो भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में कोच रवि शास्त्री ने तो निराशा से अपना मुंह निचे कर लिया, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, रोहित के इस हवा में जाते शॉट और फिल्डर को बॉल के निचे आते देख ताली बजाने लगे और काफी खुश दिखाई दिए.

हालाँकि, उनकी इस खुशी का कारण यह भी हो सकता है, क्योंकि रोहित शर्मा ने ही विराट कोहली को रन आउट कराया था.

वैसे आपकों यह भी बता दे, कि जब रोहित का कैच छुट गया तो विराट कोहली काफी खुश भी दिखाई दिए, हालाँकि ये भी सच है कि जब रोहित की बॉल हवा में गई और फिल्डर उसके निचे आ रहा था, तो विराट काफी खुश हो गये थे.

यहाँ देखे विराट कोहली की प्रतिकिया का वीडियो 

  • SHARE

    Related Articles

    युजवेंद्र चहल के पिता ने किया बड़ा खुलासा कहा, इस कारण बेटा पहनता है...

    भारतीय रिस्ट स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बहुत शानदार क्रिकेट खेला है, जहां युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने 6 मैचों की...

    बुरी खबर: टीम से बार-बार नजरंदाज किये जाने के चलते इस खिलाड़ी ने कर...

    बहुत से ऐसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रहे है जिन्होंने खुद तो अपने देश के लिए शानदार क्रिकेट खेला और अपने देश का नाम रोशन किया,...

    क्रिकेटर से राॅकस्टार बने हार्दिक पण्ड्या ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर, देख...

    भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने असाधारण क्रिकेट प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खुद को दिग्गज क्रिकेटर के...

    विजय हजारे ट्रॉफी में गौतम गंभीर की हुई वापसी तो इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी...

    गौतम गंभीर ने अपनी फिटनेस में सफलता पायी है और अब विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में दिल्ली के लिए यही बड़ी खबर...

    पहले टी-20 में कमेंट्री करते हुए सुनील गवास्कर ने जयदेव के लिए किये अपशब्दों...

    भारतीय क्रिकेट टीम के मिलियन डॉलर बेबी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आज कौन नहीं जानता? जयदेव उनादकट को वहीं गेंदबाज हैं जिनको 27...