कल भारत ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज किया, लेकिन इसके एक दिन ही बाद भारत के लिए अब तक की सबसे बुरी खबर सामने आई है.

एक वेबसाइड के अनुसार भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी चोटिल हो गए हैं, चोट उनके पैर में लगी है और फिलहाल उन्हें चलने में दिक्कत हो रही है. पाक के खिलाफ मुकाबले में वह भले ही 0 पर आउट हो गए थे. लेकिन वह टीम के खास बल्लेबाज हैं और इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

रोहित का चोटिल होना भारतीय टीम के लिए बड़ी खतरे की बात है, अभी कुछ समय पहले चोटिल होने की वजह से शिखर धवन को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बाहर बैठना पड़ा था.

 

अब रोहित के चोटिल होने से टीम प्रबंधन पर जरूर दबाव बन सकता है, अब रोहित का एशिया कप के बाकी मैचो में खेलना थोड़ा मुश्किल ही लग रहा है, हालाँकि अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है, कि रोहित कितने दिनों के लिए टीम से बाहर हो रहे है.

अगर रोहित बाहर हुए और धवन चोट से उबर कर वापसी करते है, तो एक बार फिर धवन और अंजिक्य रहाने को मौका मिल सकता है, रहाने को एक बार फिर अपने आप को साबित करने का मौका है, हालाँकि अब तक खेले गये सभी टी-20 मैचो में इस भारतीय बल्लेबाज ने निराश ही किया है.

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा, कि भारतीय टीम प्रबन्धन किसे बांग्लादेश भेजने का फैसला करते है. 

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    BlindCricketWorldCup: भारत ने पाकिस्तान को हराकर लगातार दूसरी बार जीता ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप

    भारत ने ब्लाइंड वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान को हरा दिया है। ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत के सामने...

    ब्लाइंड विश्वकप: भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर हरा किया विश्वकप पर कब्जा,...

    भारतीय क्रिकेट टीम की ब्लाइंड टीम ने इतिहास रचते हुए वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला जीत लिया है। यह खुशी भारतीय फैंसों के लिए...

    किसने क्या कहा: आज के दिन खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप के कुल...

    अंडर 19 वर्ल्ड कप की धूम मौजूदा समय में पूरी दुनिया में जमकर बोल रही है। न्यूजीलैण्ड की सरजमी पर खेले जा रहे इस...

    PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह...

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन नजम सेठी ने उस बात को सिरे से खारिज कर दिया,जिसमें यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि पाकिस्तान...

    WWE NEWS: इस दिग्गज रेस्लर ने दी फिन बेलर को अब तक की सबसे...

    फिन बेलर इन दिनों फिर से मिडकार्ड मैचो में दिखने लगे हैं और वो भी टैग टीम डिवीज़न में जिससे उनके कुछ फैन्स नाराज़...