कोहली की कप्तानी पर है मुझे पूरा भरोशा: रोहित शर्मा - Sportzwiki
क्रिकेट

कोहली की कप्तानी पर है मुझे पूरा भरोशा: रोहित शर्मा

  • भारत के ओपनर बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने साथी खिलाड़ी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा, कि कोहली काफी अच्छे खिलाड़ी है और उनके अंदर भारत का नेतृत्व करने की अद्भुत क्षमता है, उनकी कप्तानी में भारत नई उपलब्धिया हासिल करेगा.

    गौरतलब है, कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान धोनी के सन्यास लेने की वजह से कोहली को कप्तान बनाया गया, और भारत ने ऑस्ट्रेलिया में कोहली की कप्तानी में चौथा और अंतिम टेस्ट खेला, हालाँकि कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में पहले और अंतिम टेस्ट में कप्तानी की थी और काफी आक्रामकता भी दिखाई थी, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी थी.

    रोहित ने कहा:

    “मैंने ऐसा खिलाड़ी पहली बार देखा है, जो इतने कम समय में इतनी बड़ी उपलब्धी हासिल कर ली हो ऐसे बहुत ही कम खिलाड़ी होते है और ये सब कुछ मेहनत से होता है, हमे पूरा विश्वास है, कि हम कोहली की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में भी कोहली ने काफी आक्रामक कप्तानी दिखाई थी.”

    हालाँकि अगर हम देश के बाहर खेले गये 24 टेस्ट मैचो पर नजर डाले तो भारत ने सिर्फ 2 ही मैच जीते है, जबकि 22 में उसे हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में रोहित शर्मा ने कहा, की लोगो को थोडा इंतजार करना चाहिए और धैर्य रखना चाहिए, क्योंकि भारत का भविष्य क्रिकेट के तीनो फार्मेट में काफी उज्ज्वल है.

    रोहित ने कहा;

    “हमे बिता हुआ कल भूलकर आगे देखना चाहिए, भले ही हम पिछले 2 टेस्ट सीरीज हार गये है, लेकिन इससे हमने बहुत कुछ सिखा है, हम सभी अपना काम बढिया ढंग से कर रहे है, और आगे विकास की ओर बढ़ रहे है, बस थोड़े समय और धीरज रखने की जरूरत है.”

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top