भारत ने अभी हाल ही में अपना ऑस्ट्रेलिया दौरा खत्म किया, जिसमे 5 वनडे और 3 टी-20 मैचो की सीरीज खेली गयी, जिसमे भारत पहले 4 मैचो में हार के बाद अंतिम वनडे में वापसी किया और ऑस्ट्रेलिया को 5 वें वनडे में हराया, जिसमे मनीष पाण्डेय ने शानदार शतक लगाया था, जिसकी बदौलत भारत ने यह मैच जीता, लेकिन इस मैच को जितने में रोहित ने भी अहम भूमिका निभाया था, और 99 रनों की शानदार पारी खेली थी.

रोहित ने पुरे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया, पहले वनडे सीरीज में मैन ऑफ़ द सीरीज चुने गये, उसके बाद से रोहित ने टी-20 में भी भारत को जबर्दस्त शुरुआत दिया और टी-20 में भी मैन ऑफ़ द सीरीज रहे.

रोहित ने वनडे में 171 रनों की पारी पर्थ में खेला, और दूसरी बार 124 रनों की पारी गाबा में खेला, लेकिन दोनों बार भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, क्यूंकि भारतीय गेंदबाज इस लक्ष्य को बचा नहीं सके, और तेजी से रन लुटाते रहे, लेकिन जब सिडनी में रोहित ने 99 रनों की पारी खेली, तो भारत उस मैच को जितने में सफल रहा और उसके मुख्य कारण थे, मनीष पाण्डेय जिन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली.

 

जब रोहित का इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद सिडनी में पूर्व ऑस्ट्रलियाई कप्तान मार्क टेलर और भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली द्वारा तीसरे टी-20 के बाद प्रसंशा की गयी, तो रोहित इतने खुश हुए, कि ग्राउंड पर ही सबके सामने डांस करने लगे, जिसका वहाँ मौजूद क्रिकेट दिग्गजों के अलावा प्रसंशको ने भी खुब लुत्फ़ उठाया. रोहित ने अपने अंदाज में भांगड़ा किया.

यहाँ देखे रोहित की डांस करते हुए वो विडियो:

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़: तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, टीम का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज अफ्रीका ने कब्ज़ा कर लिया है.साउथ अफ्रीका ने फ्रीडम सीरीज पर 2-0...

    SHOCKING: कभी हुआ करता था WWE का सबसे स्ट्रोंगेस्ट मैन, रिटायरमेंट के बाद अब...

    WWE अपने रेस्लरो को रिटायरमेंट के बाद जरूरी नहीं है कि उन्हें जाने दे, कई बार उनके कंपनी में ही नये रोल के रूप...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...