अभी हाल ही में रोहित शर्मा की शादी रितिका सजदेह से हुयी है, लेकिन क्रिकेट के पिच पर हमेशा विरोधियो के हौसले पस्त करने वाले रोहित शर्मा आज तक प्यार की पिच पर  अपनी धाक नहीं जमा पाये है. वो जिसे भी प्रपोज करते है उन्हें रिजेक्शन ही मिलता आया है.

रोहित जब 11वीं क्लास में पढ़ रहे थे, तब उस वक़्त उन्होंने अपनी क्लासमेट के सामने अपने प्यार भरे दिल का प्रस्ताव रखा।दोनों कुछ महीनों तक अच्छे से रिलेशनशिप में भीरहे, लेकिन न जाने क्यूँ स्कूल खत्म होते ही उसलड़की ने रोहित से मुंह मोड़ लिया। यह पहला मौका था, जब रोहित के दिल के टुकड़े हुए ।

दूसरीबार, रोहित कोहैदराबाद में हैदराबादी लड़की से फिर से प्यार हुआ . जिसका नाम चिक्की था. वह लड़की रोहितकी फैमिली फ्रैंड थी। और उसका रोहित के फैमिली के साथ अच्छा सम्बन्ध भी था. दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर थे, और एक दुसरे को बहूत पसंद भी करते थे , लेकिन परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर न था, उसके बाद वे अलग हो गए।

 

तीसरी बार रोहित का दिल किसी भारतीय नहीं बल्कि ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात पर आया. सोफिया ने इस बात का खुलासा किया था, कि वे रोहित के साथ रिलेशनशिप में रहीं है। चूंकि तब रोहित का परफॉर्मेस कुछ खास नहीं थी, बाद में उन्हें रोहित में दिलचस्पी कम लगने लगी  इसलिए उन्होंने रोहित को छोड़ दिया। हालांकि रोहित का ये मानना है, कि सोफिया से उनकी मुलाकात एक पार्टी में ही हुई थी।

हालांकि कुछ भी क्रिकेट के मैदान पर बल्ले से विरोधियो के हौसले पस्त करने वाले इस खिलाड़ी को निजी जिन्दगी में प्यार के मामले में हमेशा हार का ही सामना करना पड़ा है, हालांकि अभी हाल ही में चर्चा थी, की विश्वकप के दौरान रोहित को किसी लडकी के साथ देखा गया वो कौन है ये कोई नहीं जनता, हालाँकि अब कुछ भी हो रोहित की शादी हो चुकी है, और हम उनके मंगलमय जीवन की कामना करते है.

  • SHARE

    Related Articles

    VIDEO: जब स्टोन कोल्ड, ब्रोक लेसनर की बीवी के साथ बाथरूम में कर बैठे...

    WWE के इतिहास में स्टोन कोल्ड और ब्रोक लेसनर सबसे बड़े रेस्लर समझे जाते हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है, लेकिन...

    रिकी पोंटिंग ने चुनी अपनी ‘एशेज ड्रीम इलेवन ऑस्ट्रेलिया टीम’ ब्रैडमैन व खुद को...

    23 नवंबर गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम के बीच 2017-18 की एशेज सीरीज का आगाज होना है. इस एशेज सीरीज के आगाज...

    ….तो अब एशेज में भी खेलते दिखेंगे विराट कोहली?

    क्रिकेट में हमेशा से एशेज सीरीज का अपना ही महत्त्व हैं. हर क्रिकेट फैन एशेज का किसी न किसी वजह से फैन हैं. इसी...

    आंकड़े: वनडे में विराट कोहली से भी बेहतर है यह भारतीय खिलाड़ी लेकिन नहीं...

    भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवर के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों तो भारतीय टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन...

    VIDEO: WWE के मालिक विन्स मैकमोहन ने पार की बेशर्मी की सारी हदे, इस...

    विन्स मैकमोहन आज के समय में जितने दिमाग वाले लगते हैं एक समय में उतने ही कम अक्ल वाले काम किया करते थे. आज...