भारत अपने शुरूआती दोनों मैच जीतकर तीसरे मैच के लिये पर्थ पहुंच गयी है, भारत ने पहला मैच पाकिस्तान को एडिलेड में हराया, उसके बाद मेलबर्न में भारत ने साउथ अफ्रीका को 130 रनों के विशाल अंतर से हराया अब भारत का सामना 28 फरवरी को पर्थ में युएई से होगा, इसके लिये भारतीय टीम सोमवार को ही पर्थ पहुंच चुकी है.
सोमवार को पर्थ पहुंची भारतीय टीम अपने अगले दो मैच यही पर्थ में खेलेगी, मंगलवार का दिन भारतीय खिलाडियों को आराम के लिये दिया गया था.

जैसा की ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान अफवाहे उड़ाई जा रही थी, कि उपकप्तान विराट कोहली और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिच कुछ भी सही नहीं चल रहा है, और इसीलिये कप्तान ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लिया, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है, मंगलवार की दोपहर ये दोनों खिलाड़ी आपस में जैसे मस्ती करते नजर आ रहे थे, उससे साफ़ था, कि इन दोनों के बिच सब कुछ अच्छा चल रहा है, दोनों एक दुसरे से ऐसे मिल रहे थे, जैसे कोई पुराना बिछड़ा दोस्त मिल रहा है, दोनों के पास जा कर भी इनके बिच क्या बात हो रही है, नही सुना जा सकता था, आगे चलकर मोहम्मद शमी भी इन से जुड़ गये, यह लंच का समय था, तो इसमें कोई शक नहीं था, कि ये कहा जा रहे है.

हालांकि हम आशा करते है, इनके बिच सब कुछ सही चल रहा हो, क्यूंकि कोई भी बड़ा टूर्नामेंट जितने के लिये सभी खिलाडियों के योगदान की आवश्यकता होती है.

  • SHARE

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...