भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज सोमवार को कोलकता के ईडन गार्डन में पहला टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हो गया है, लेकीन इस ड्रा मैच में पांचवे दिन का अंतिम सत्र दर्शकों के लिए काफी रोमांचक रहा, क्योंकि पांचवे दिन के अंतिम सत्र में मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी भी काफी रही.

समय को लेकर रही गहमागहमी

दरअसल मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी समय को लेकर रही. दरअसल जब श्रीलंका के बल्लेबाज निरोशन डिकवैला और कप्तान दिनेश चंदिमल बल्लेबाजी कर रहे थे. उस समय 19वें ओवर में श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवैला ने समय बर्बाद करने की हरकत की थी.

डिकवैला जानबूझकर कर रहे थे समय बर्बाद 

डिकवैला इस समय 24 रन बनाकर खेल रहे थे और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपना छठा ओवर कर रहे थे. इस दौरान शमी जब अपनी गेंद फेकने को दौड़ कर आ रहे थे, तो तभी निरोशन डिकवैला ने जानबूझकर विकेट से हट गये और इसके बाद भी वह अन्य कुछ गेंदों में क्रीज पर गार्ड लेने के लिए समय बर्बाद कर रहे थे.

विराट और शमी से भी उलझे डिकवैला 

निरोशन डिकवैला की इस हरकत से मोहम्मद शमी व भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत गुस्से में आ गये थे. जिसके बाद दोनों ने ही निरोशन डिकवैला से जाकर कुछ शब्द कहे और अंपायर से जाकर भी उनकी शिकायत की, लेकिन इसके बावजूद निरोशन डिकवैला अपनी पूरी पारी के दौरान मैदान में काफी आक्रामक दिख रहे थे और इसी वजह से शमी और निरोशन डिकवैला के बीच मैदान में कई तरह के शब्दों का भी आदान प्रदान हुआ.

अर्नाल्ड ने डिकवैला के एग्रेशन को लेकर किया ट्विट  

निरोशन डिकवैला द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकत और उनके मैदान में आक्रमक रवैये को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर रसेल अर्नाल्ड ने एक बड़ा ही रोचक ट्विट किया है.

यहाँ देखे रसेल अर्नाल्ड का ट्विट 

रसेल अर्नाल्ड ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट करते हुए निरोशन डिकवैला को लेकर लिखा, हाहाहा … निरोशन डिकवैला आपको अपने रवैये और दृष्टिकोण से प्यार करना है .. अहंकार और आत्मविश्वास दूसरों की कमी है.!!”

यहाँ देखे वीडियो ऑफ़ द डे

  • SHARE

    Related Articles

    ICC ने जारी की अपनी ताजा वनडे रैंकिंग, इन दो भारतीय बल्लेबाजों ने बनायी...

    भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के रविवार को संपन्न होने के साथ ही आईसीसी ने सोमवार को...

    देश में खुला पहला निजी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स..तो दीपिका पादुकोण ने किया यह ट्वीट

    भारत में सभी खेलों को नये आयाम देने के मकसद से देश का पहला निजी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का उद्घाटन किया गया है. इस केंद्र...
    virat-kohli-anushka-sharma MARRIAGE

    विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी की खुशी में जैकलीन ने शेयर कर दी ये तस्वीर

    भारत के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली है. जिसके बाद वो अपने...

    अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सिर्फ 114 रन बनाने वाले यह खिलाड़ी था सचिन तेंदुलकर का...

    मौजूदा समय में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के हर एक प्रारूप में टीम इंडिया विराट कोहली की अगुवाई में अपना नाम का डंका पिट रही हैं....

    हार से आप और भी मजबूत होंगी सिंधु : अमिताभ

    मुंबई, 18 दिसंबर; जापान की अकाने यामागुची से दुबई वर्ल्ड सुपरसीरीज का खिताब हारने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन...