रायन हैरिस चुने गए ऑस्ट्रेलिया के नए गेंदबाज़ी कोच - Sportzwiki
करेंट इवेंट

रायन हैरिस चुने गए ऑस्ट्रेलिया के नए गेंदबाज़ी कोच

  • पूर्व अॉस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रायन हैरिस को अगले महिने दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अॉस्ट्रेलियाई टीम का गेंदबाजी कोच बनाया गया हैं.

    रायन हैरिस को क्रैग मेकडरमेट की जगह गेंदबाजी कोच बनाना जाना तय था, लेकिन डेविड साकेर ने ये रेस जीती थी, जो विक्टोरिया के कोच थे.

    यह भी पढ़े : श्रीलंका ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का गुरुर, कप्तानी छोड़ ऑस्ट्रेलिया भागे कप्तान

    रायन हैरिस ने अॉस्ट्रेलिया के लिए 27 टेस्ट मैच खेले, और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में रायन हैरिस डैरन लेहमन और डेविड साकेर के साथ काम करेंगे. रायन हैरिस अॉस्ट्रेलियाई अंडर 19 टीम के साथ काम कर चुके हैं, और अब अॉस्ट्रेलिया नेशनल ए टीम के साथ काम कर रहे हैं.

    वेस्टइंडीज दौरे पर एडम ग्रिफिथ अॉस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच थे, तो श्रीलंका दौरे पर एलेन डोनाल्ड अॉस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच हैं.

    रायन हैरिस ने कहा कि, मुझे खुशी हैं कि, मुझे ये भूमिका मिली हैं, और मुझे काफी अनुभव मिला हैं. मैं मेरी भुमिका अच्छे से निभाने की कोशिश करूंगा, और मेरी यहीं भुमीका रहेगी.

    यह भी पढ़े : महान बल्लेबाज़ कों उनके अंतिम मैच में आउट कर इन गेंदबाजों ने प्रसंशको की आँखों में ला दिया आंसु

    आपको हर समय कुछ ना कुछ सिखने को मिलता हैं, और अगर आप बैठकर फैसले ले तो कुछ फायदा नहीं, और इसलिए मैं मेरी पूरी मेहनत करुंगा.

    रायन हैरिस ने कहा, मैं नये कोच डेविड साकेर के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं, और उनसे मुझे काफी कुछ सिखने को मिलेगा.

    रायन हैरिस ने पहले भी कहा था कि, वे एक दिन अॉस्ट्रेलिया के कोच बनना चाहते हैं, और अब उनको ये मौका मिला हैं, और वे अब अपना बेहतर करना चाहेंगे.

    यह भी पढ़े : ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ के साथ घटी ये दर्दनाक घटना, खतरे में क्रिकेट करियर

    रायन हैरिस ने कहा, मैं इस खेल से प्यार करता हूं, और मुझे कोचिंग करना पसंद हैं.

    दक्षिण अफ्रिकाई दौरे पर अॉस्ट्रेलियाई टीम 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

    sw

    Most Popular

    Top