सचिन के फैंस ने  तो सचिन के लिए कमाल ही कर दिया है, उनका मानना है की क्रिकेट की चर्चा हो वह भी वर्ल्ड कपसेमीफाइनल का और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन का नाम न आए यह भला कैसे मुमकिन हो सकता है।

और भले ही सचिन ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन भी भी उनके फैंस कुछ और ही चाहते है, इस वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल सेसचिन तेंदुलकर का नाम भी जुड़ गया है, और इसलिए सचिन वहएक-दो नहीं बल्कि सेमीफाइनल खेलने जा रही चारों टीमों का हिस्सा हैं।

अरे ज्यादा मत सोचिये और हैरान भी मत होईये , क्यूंकि यह कारनामा किसी और का नहीं बल्कि बढती कगार में सचिन के फैंस ने किया है ।दरसल बात यह है की सोशल मीडिया परसचिन की एक तस्वीर शेयर की जा रही है जिसमें वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मेंपहुंची चारों टीमों को उनके नाम में शामिल दिखाया गया है। और उनके फैंस ने ये पोस्ट अपने बेस्ट क्रिकेटर के नाम कर दिया की सभी टीमों के 15 खिलाड़ियों के नाम को कोई न कोई अक्षर सचिन के नाम से जुड़ा हुआ जरूर है।

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...

    WWE के अपने ही रेस्लर्स बन रहे हैं कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत, जाने...

    WWE के मौजूदा रोस्टर में कई रेस्लर हैं जिनकी वजह से कंपनी को अपने टाइम टेबल में बड़े बदलाव करने पड़ते हैं ताकि सभी...

    प्रीमियर लीग : सिटी ने न्यूकासल को 3-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 21 जनवरी; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौर में खेले गए एक मैच में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल क्लब को 3-1 से मात दी।...