भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग रणजी सीज़न 2015-16 में हरियाणा की ओर से खेलेंगे. हरियाणा क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी ने सहवाग के हरियाणा रणजी टीम से जुड़ने की घोषणा की है.

अनिरुद्ध चौधरी ने ट्वीट किया, “यह घोषणा करते हुए खुश हूँ कि बीसीसीआई के आगामी घरेलू सत्र में सहवाग हरियाणा की तरफ से खेलेंगे.”

इसके साथ ही सहवाग का दिल्ली के साथ 17 साल पुराना नाता टूट गया है. सहवाग ने 1997-98 में पहली बार दिल्ली के लिए मैच खेला था.

सहवाग ने भी ट्वीट किया, “इस साल रणजी ट्राफी हरियाणा की ओर से खेल रहा हूँ. अब दिल्ली के युवा के टीम के 11 खिलाड़ियों में खेलने का मौका मिलेगा. यही वजह है कि मैं हरियाणा के लिए खेल रहा हूँ.”

दिल्ली छोड़कर हरियाणा की तरफ से खेलने के सहवाग के फ़ैसले को लेकर बहुत हैरानी नहीं है. सहवाग ने 2009 में भी दिल्ली क्रिकेट संघ पर टीम चुनने में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया था. साथ ही कहा था संघ में काफी भ्रष्टाचार व्याप्त है.

सहवाग ने पिछले साल रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से 51.68 की औसत से 568 रन बनाए थे.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    दिल्ली डेयरडेविल्स के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने जहीर खान को नहीं बल्कि इस...

    भारत के महान खिलाड़ी राहुल द्रविड़ इस समय युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुण सिखा रहें है. उनके मार्गदर्शन में ऋषभ पंत, संजू सैमसन,...

    अक्षर पटेल और हार्दिक पंडया को नहीं बल्कि इस स्टार भारतीय खिलाड़ी को गुजरात...

    कंगारूओं के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी करने वाले भारतीय टीम के फ्रंट गेदंबाज जसप्रीत बुमराह के लाखों क्रिकेट प्रशंसक दीवाने है। अपनी गेंदबाजी करने की...

    रॉ ऑफ एयर: कैमरा बंद होते ही ब्रोन स्ट्रोमैन और एंजो अमोरे के बीच...

    इस बार की रॉ खास थी क्योंकि यह रॉ नो मर्सी के तुरंत बाद हो रही थी jइसमें कई रेस्लरो ने अपने दम दिखाया...

    महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज का अब तक का सबसे हॉट लुक आया सामने,...

    भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज क्रिकेट के मैदान में सबसे परिपक्व कप्तानों में से एक हैं. उनको क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाजी...

    TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स...

    इस आर्टिकल में पढ़िये कि कल यानी 27 सितम्बर को होने वाली स्मैकडाउन में किन रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की ख़ास नजर. 1.बैरन कोर्बिन  बैरन कोर्बिन...