भारतीय टीम को सेमीफाइनल में वानखेडे स्टेडियम में वेस्टइंडीज से हार मिली. महेंद्र सिंह धोनी बतौर कप्तान दुसरा टी ट्वेंटी विश्वकप जीतने के काफी करीब थे, और अब उनको पुरे दुनिया और उनकी पत्नी साक्षी से भी सपोर्ट मिला है.

साक्षी ने अपने फेसबुक पेज पर एक शानदार मैसेज धोनी के लिए लिखा है.

साक्षी ने लिखा,कि “मै हमेशा धोनी के साथ हू. हमेशा टीम इंडिया के साथ हू मै. आपने हमे पिछले महीने खुशी दी थी, आपने हमे काफी बार खुशी दी है, और एक हार से सब कुछ खत्म नहीं हो जाता, हमे कप्तान से प्यार है.”

भारतीय दर्शकों ने भी इस बार भारतीय टीम को काफी सपोर्ट किया है, और  हार के बाद टीम के किसी भी खिलाडी को कुछ नहीं कहा, और धोनी को भी कुछ नहीं कहा. भारतीय मिडिया ने भी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को काफी सपोर्ट किया है.

वानखेडे की बल्लेबाजों के लिए अच्छी पिच पर भारतीय टीम ने विराट कोहली के 89 रनों के बदौलत 192 रन बनाए, जिसमे रोहित और रहाणे की छोटी पारियां भी शामिल थी.

क्रिस गेल को आउट करके भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत मिली थी, लेकिन चार्ल्स और सिमोंस की साझेदारी, और फिर सिमोंस और रसेल के बीच शानदार साझेदारियों के बदौलत वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को हराया. 2 नो बॉल भारत की हार के बडे कारण रहे.

जडेजा और पांड्या की खराब गेंदबाजी भारत के हार की बडी वजह रहीं. अब वेस्टइंडीज कोलकाता के ईडन गार्डन में इंग्लैंड के साथ फाइनल खेलेगा.

लेकिन ये साक्षी का मुख्य पेज नहीं था, लेकिन साक्षी ने बाद में अपने मुख्य पेज पर लिखा,कि वो मेरा पेज नहीं था, लेकिन जिसने भी ये लिखा है वो काफी अच्छा लिखा है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    फ्लाइट में अश्विन ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, तो आये ऐसे...

    भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने अपने जबरदस्त गेदंबाजी के प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में एक खास स्थान बना...

    विजय हजारे ट्रॉफी- बडौदा ने एक बार फिर दिखाया युसूफ पठान को टीम से...

    भारतीय क्रिकेट में घरेलु सर्किट की बात करे तो इस समय विजय हजारे ट्रॉफी की धूम मची हुई है। भारतीय घरेलु क्रिकेट में पहले...

    ICC ODI RANKING : जसप्रीत बुमराह बने आईसीसी के नंबर-1 वनडे गेंदबाज, चहल और...

    भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ समय से क्रिकेट की दुनिया में शानदार प्रदर्शन कर रहे है. बुमराह ने अपनी गेंदबाजी...

    वीडियो: धोनी के मना करने के बाद भी रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू ...

    भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है और दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर लगातार जीतते जा रहे है जिसमें बल्लेबाजों में विराट...
    Virat kohli shares lubby-dubby pic on instagra,

    OMG : विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ किस करते हुए तस्वीर,...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जहां अफ्रीका में धमाल मचा रहे हैं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर उनका प्यार चीख रहा है....