नये कप्तान ब्रेथवेट कों लेकर डैरेन समी का आया बड़ा बयान तो ब्रेथवेट ने भी दिया जबाब – Sportzwiki
इंटरव्यूज

नये कप्तान ब्रेथवेट कों लेकर डैरेन समी का आया बड़ा बयान तो ब्रेथवेट ने भी दिया जबाब

  • डैरन समी भले ही अब वेस्टइंडीज के टी ट्वेंटी कप्तान नहीं रहे हो, लेकिन उन्होंने भारत के खिलाफ सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के नये कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को एक लेटर लिखकर शुभकामनाएं दिए है. दुलीप ट्राफी के पहले दिन ही युवराज ने सुरेश रैना के साथ ये क्या कर डाला

    नये बने कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने कहा, कि “मैनें डैरन समी के साथ बात किया, और उनसे कप्तानी को लेकर कुछ टिप्स लिए, और उन्होंने भी मुझे लैटर लिखकर शुभकामनाएं भेजी.”

    वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने डैरन समी को कप्तानी से हटा दिया हैं. और साथ ही टी ट्वेंटी टीम से भी बाहर का रास्ता दिखाया हैं. इसकी वजह उनका टी ट्वेंटी विश्वकप जीतने के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर आरोप लगाना था.

    यह भी पढ़े: WWE SMACKDOWN रिजल्ट: 24 अगस्त 2016

    उसके बाद से डैरन समी कमेंट्री में ज्यादा समय बिता रहे हैं, और इस साल के आईपीएल में डैरन समी ने कमेंट्री भी की थी. पिछले महीने डैरन समी सीपीएल में सेंट लुसिया के कप्तान थे, तो इंग्लैंड में नेटवेस्ट टी ट्वेंटी ब्लास्ट में हैमशायर के लिए खेले.

    मिडिया से बात करते हुए ब्रेथवेट ने कहा कि, “डैरन समी ने सबसे पहले मुझे बधाई दी, और मुझे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. एक सीनीयर खिलाड़ी से बात करके आपको काफी आत्मविश्वास मिलता हैं.”

    यह भी पढ़े: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच होने में बचे सिर्फ 2 दिन और मुसीबत में भारतीय कप्तान

    “ऐसी बातों से मुझे आत्मविश्वास मिला हैं, और बतौर कप्तान पहली बार फिल्ड पर उतरने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. सभी सीनीयर खिलाड़ियों ने मुझे आत्मविश्वास दिया हैं, और मैं बतौर कप्तान अच्छा करने की कोशिश करूंगा.”

    भारत के खिलाफ अमेरिका के फ्लोरिडा में होने वाली 2 मैचों की टी ट्वेंटी सीरीज में कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज की मजबूत टी ट्वेंटी टीम की कप्तानी करेंगे. लेकिन ये उनके सामने बड़ी चुनौती होगी कि, वे इतने सीनीयर खिलाड़ीयों के साथ कैसे काम करेंगे.

    यह भी पढ़े: ओलम्पिक में भारत के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तान कों अमिताभ बच्चन का करारा जबाब

    sw

    Most Popular

    Top