वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने अपना पहला टी 20 मैच महज एक रन से गवां दिया। इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस की नजर में सबसे बड़े विलेन बन गए बिन्नी और उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया गया। इसके साथ उनकी पत्नी को भी क्रिकेट फैंस ने अपना निशाना बनाया। इससे उनकी पत्‍नी मयंती लैंगर जो पेशे से एक जर्नलिस्‍ट और मॉडल है ने उन्‍हें छोड़ने का फैसला कर लिया है।

हालांकि उन्‍होंने अपनी नाराजगी का सही कारण अभी तक लोगों को नहीं बताया है लेकिन पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि मयंती बिन्‍नी की पिटने की आदत से परेशान हो गईं थी। इसी के चलते उन्‍होंने यह फैसला उठाया है। उनका कहना है कि मैं मारू तो सही है पर जिसे दिखो उसे वो उसे पीट देता है यह मुझे बिल्‍कुल भी पसंद नहीं है।

यह भी पढ़े: धोनी ने लगाया था अम्पायरों पर फ्लोरिडा में मैच रद्द करने का आरोप, अब आईसीसी ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी 20 मैच में बिन्नी ने 11वां ओवर डाला था। इस ओवर में वेस्‍टइंडीज के बल्लेबाज एविन लुईस ने लगातार 5 छक्के लगाए और उनके ओवर में कुल 32 रन बने। बिन्नी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए थे। यही सबसे बड़ी वजह रही कि वो क्रिकेट फैंस की नजरों में विलेन बन गए।

मयंती का कहना है कि मेरे फैंस इस बात से हमेशा नाराज रहते हैं कि मैने इतनी जल्‍दी शादी क्‍यों की, पहले मैं भी सोचती थी कि इसमें गलत क्‍या है पर अब समझ आ रहा है कि गलती तो हुई है। उन्‍होंने बताया कि लोग सोशल मीडिया साइट पर हमेशा पूछते हैं कि आखिर आपने उसमें क्‍या देखा। हम इस बात पर शोध करना चाहते हैं लेकिन मैं उन्‍हें कोई जवाब नहीं देती हूं।

यह भी पढ़े: गौतम और वीरू फिर मैदान में

वहीं दूसरी ओर जब बिन्‍नी से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहां कि क्रिकेट में ऐसा चलता रहता है हर दिन आपका नहीं हो सकता है। लेकिन उन्‍हीं के एक करीबी मित्र का कहना है कि इस बारे बिन्‍नी कभी कभी उनसे बात करता है और वह कहता है उसकी पत्‍नी को शो मैं देखकर वो कई बार इस बात को सोचने पर मजबूर हो जाता है कि वाकई क्‍या यह मेरी पत्‍नी है। वो इसी उधेड़बुन में रहता है लोग फील्‍ड पर उसकी पिटाई कर देते हैं। हालांकि यह भी सुनने में आया कि दोनों परिवारों ने मिलकर इन लोगों को समझाया है जिसके बाद से मयंती लैंगर अभी अपने रिश्‍ते को तोड़ने के विचार से पीछे हट गईं हैं।

यह भी पढ़े: धोनी, सहवाग और युवराज समेत दिग्गज खिलाड़ियों से जुड़े कुछ अंधविश्वास और टोटके

नोट: यह लेख किसी को भावनाओं को आहत करने के उद्देश्‍य से नहीं लिखा गया है। इसे एक हल्‍के फुल्‍के आनन्द में ले। इसके माध्‍यम से जो भी बातें कहीं गई हैं उनमें कोई सत्‍यता नहीं हैं। ये सिर्फ लोगो के मनोरंजन के लिए लिखा गया है.

  • SHARE

    A cricket enthusiast who has the passion to write for the sport. An ardent fan of the Indian Cricket Team. Strongly believe in following your passion and living in the present.

    Related Articles

    वीरेंद्र सहवाग ने कहा सिर्फ इस एक शर्त पर ओलम्पिक में शामिल हो सकता...

    खेल के सबसे महाकुंभ दुनिया के ज्यादातर खेल शामिल किये गए हैं. खेल के इस सबसे बड़े समर में क्रिकेट और गोल्फ ही एक...

    पृथ्वी शॉ के बाद अब इस 17 वर्षीय युवा खिलाड़ी ने भी शतक लगा...

    इन दिनों जहां भारतीय टीम श्रीलंका के साथ सीरीज खेलने में व्यस्त है. वही इनदिनों भारत में रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट भी चल रहा है. इन...

    सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तुलना पर भड़के अख्तर ने बताया विराट कोहली...

    विश्व क्रिकेट में जब सबसे तेज गेंद डालने वाले गेंदबाज की बात आती है तो पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज रहे शोएब अख्तर का नाम...

    राहुल द्रविड़ की सलाह पर इस भारतीय खिलाड़ी ने बदला अपना गेंदबाजी एक्शन और...

    भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार शादी की वजह से श्रीलंका की खिलाफ होने वाले दुसरे टेस्ट मैच में नही खेल पाएंगे. उनके...

    IPL UPDATE: आईपीएल मालिको की बैठक में आपस में ही भिड़े मुंबई इंडियंस के...

    आईपीएल का सत्र हर वर्ष रोचक होता है, लेकिन इस वर्ष आईपीएल के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया उससे भी अधिक रोचक...